Tennis News: एम्मा रादुकानू बिली जीन किंग कप फाइनल में ब्रिटिश टीम का नेतृत्व कर रही हैं; राफेल नडाल और पत्नी मारिया पेरेलो बने माता पिता

    एम्मा रादुकानू को हाल ही में बिली जीन किंग कप में ब्रिटिश टीम का नेतृत्व करने की घोषणा की गई है।
     

    एम्मा रादुकानू बिली जीन किंग कप फाइनल में ब्रिटिश टीम का नेतृत्व कर रही हैं एम्मा रादुकानू बिली जीन किंग कप फाइनल में ब्रिटिश टीम का नेतृत्व कर रही हैं

    बिली जीन किंग कप 8 से 13 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

    ब्रिटिश टीम की घोषणा की गई है कि टीम में एम्मा रादुकानू, केटी बौल्टर, हैरियट डार्ट और हीथर वॉटसन हैं।

    टूर्नामेंट में फाइनल के लिए 12 टीमों को चार समूहों में बांटा गया है। ब्रिटिश टीम को ग्रुप सी में जगह मिली है, जिसमें कजाकिस्तान और स्पेन उनके विरोधी हैं।

    रादुकानू वर्तमान में कई चोटों के कारण नहीं खेल रही है जो उन्हें हाल के दिनों में हुई हैं। विशेष रूप से, उनकी कलाई की चोट ने उनका सफर रोक दिया था; हालांकि, हाल ही में बिली जीन किंग कप के लिए उनके नाम की घोषणा ने कुछ विवाद खड़ा कर दिया।

    सोमवार को उनके नामांकन के बाद सवाल उठे थे कि रादुकानू चोट के साथ कैसे खेल पाएंगी।

    जवाब में, टीम के कप्तान, ऐनी केओथावोंग ने कहा, "मैं आज सुबह हवाई अड्डे पर उनके (एम्मा रादुकानू) साथ फोन पर था। हमारे पास समय का लाभ है। बिली जीन किंग कप फाइनल एक और महीने के लिए नहीं है।"

    इस बीच, राफेल नडाल और उनकी पत्नी मारिया पेरेलो माता-पिता बन गए हैं क्योंकि पेरेलो ने एक प्यारे बच्चे को जन्म दिया है।

    शनिवार को मल्लोर्का में दंपति को एक लड़का हुआ। इस जोड़े ने अक्टूबर 2019 में शादी कर ली और नडाल ने जून 2022 में घोषणा की कि यह जोड़ा उम्मीद कर रहा था।

    फेडरर के संन्यास के बाद, नडाल ने व्यक्तिगत कारण बताते हुए लेवर कप से नाम वापस ले लिया। इसका कारण उनकी पत्नी की नियत तारीख हो सकती है जो निकट आ रही थी।

     

    संबंधित आलेख