Auckland Open: एम्मा रादुकानु ने दमदार वापसी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया

    ब्रिटेन में नंबर 1 ऑकलैंड में एएसबी क्लासिक के शुरुआती दौर में, एम्मा रादुकानु ने डब्ल्यूटीए टूर पर 2023 का अपना पहला मैच जीतने के लिए लिंडा फ्रुहविर्टोवा को हराया

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी टेनिस मैचों को फॉलो करें

    एम्मा रादुकानु एम्मा रादुकानु

    लंबे समय तक बारिश में देरी के बावजूद, 17 वर्षीय चेक खिलाड़ी से पहला सेट हारने के बाद, रादुकानु ने दूसरा और तीसरा सेट जीतने के लिए वापसी की।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">🇬🇧Raducanu starts 2023 with a win<br><br>✅The 2021 US Open champion defeated Linda Fruhvirtova in <a href="https://twitter.com/hashtag/Auckland?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Auckland</a> 4-6, 6-4, 6-2<br><br>✅First Raducanu&#39;s win since Korean Open in September <a href="https://twitter.com/hashtag/AucklandOpen?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#AucklandOpen</a> <a href="https://t.co/r5yzQVSj7b">pic.twitter.com/r5yzQVSj7b</a></p>&mdash; The Net magazine • (@thenet_m) <a href="https://twitter.com/thenet_m/status/1610223286377672710?ref_src=twsrc%5Etfw">January 3, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    रादुकानु आशावादी है कि वह फॉर्म में रहेंगी और प्रदर्शित करेंगी कि वह 2021 यूएस ओपन जीत के समान ऊंचाइयों तक पहुंच सकती है।

    "मैंने काफी देर से मारना शुरू किया," उन्होंने कहा। “मैंने दो महीने शारीरिक व्यायाम किया। टेनिस मैंने [9 दिसंबर को] फिर से ठीक से हिट करना शुरू कर दिया था, तो यह बहुत जल्द हो गया था, और मैंने सचमुच [कुछ दिनों बाद] पॉइंट्स खेलना शुरू कर दिया।

    “टेनिस के मोर्चे पर काफी शुरुआती दिन थे, लेकिन मुझे लगता है कि यह सकारात्मक है कि कैसे मैं बहुत अधिक नहीं खेलने के बाद भी ओन्स के खिलाफ एक अच्छा स्तर बनाने में सक्षम थी। मुझे लगता है कि यह काफी सकारात्मक है। और शारीरिक रूप से सिर्फ अगले साल के लिए बेहतर आधार और नींव पर काम करने की कोशिश कर रही हूं, इसलिए उम्मीद है कि मैं और अधिक मजबूत हो सकती हूं और लंबे समय तक चल सकती हूं और एक पूरे वर्ष खेल सकती हूं।

    इस बीच, उभरती हुई चीनी स्टार झेंग किनवेन ने दिखाया कि वह 2023 में देखने लायक हो सकती हैं

    मंगलवार को समवर्ती एडिलेड इंटरनेशनल 1 के शुरुआती दौर में, डब्ल्यूटीए के 2022 न्यूकमर ऑफ द ईयर ने छठी वरीयता प्राप्त और पूर्व विश्व नंबर 2 एनेट कोंटावेट को 6-1, 4-6 और 7-6 (7) के स्कोर से हरा दिया।

    दर्शकों को पूरे 2 घंटे और 28 मिनट के थ्रिलर के लिए बांधा गया था जिसमें वह निर्णायक सेट में एक मैच प्वाइंट से बचती दिखी।

    झेंग ने मैच में शुरुआती बढ़त हासिल की, पहला सेट जल्दी से जीतकर 6-1, 4-2 से बढ़त बना ली।

    हालांकि कोंटेविट ने एक रोमांचक और मनोरंजक मैच में एक उत्साही वापसी की, लेकिन वह एडिलेड की रात में धीरे-धीरे नहीं जाने वाली थी।

     

    संबंधित आलेख