PKL 9 Semifinal: पुनेरी पलटन बनाम तमिल थलाइवाज- लाइव स्ट्रीमिंग, टीम और हेड टू हेड

    सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में पुनेरी पलटन का सामना तमिल थलाइवाज से होगा।

    पीकेएल दूसरा सेमीफाइनल पीकेएल दूसरा सेमीफाइनल

    पुनेरी पलटन PKL तालिका में दूसरे स्थान पर हैं, जबकि तमिल थलाइवाज ने पांचवां स्थान हासिल किया है। नतीजतन, वे सीधे प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गए।

    पलटन ने अपना आखिरी गेम यूपी योद्धा से 41-45 से गंवा दिया। फिर भी, फ़ज़ल अत्राचली पुणे टीम के लिए एक महान लीडर हैं, जो अपने साथियों को अधिकार और दृढ़ता के साथ आगे बढ़ा रहे हैं।

    आकाश शिंदे पुनेरी पलटन के लिए एक ताकत है, खासकर उनके स्टार अटैकर असलम इनामदार की अनुपस्थिति में। दूसरी ओर, तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा के खिलाफ अपने एलिमिनेशन मैच में इस सीजन के सबसे रोमांचक खेलों में से मैच खेला।

    नियमन समय के अंत में टाई होने के बाद थलाइवाज ने 6-4 से गेम जीत लिया। इस तरह के एक महत्वपूर्ण खेल में एक जीत ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास दिया होगा क्योंकि नरेंद्र होशियार ने एक बार फिर तमिल थलाइवाज के लिए 14 अंक बनाए।

    पुनेरी पलटन की अनुमानित 7: आकाश शिंदे, फज़ल अत्राचली, एस्माईल नबीबख्श, पंकज मोहिते, आदित्य शिंदे, संकेत सावंत, अबिनेश नादराजा।

    तमिल थलाइवाज की अनुमानित 7: नरेंद्र होशियार, मोहित, हिमांशु, अजिंक्य पवार, एम. अभिषेक, आशीष, अर्पित सरोहा।

    हेड टू हेड

    खेले गए मैच: 8

    पुनेरी पलटन: 3

    तमिल थलाइवाज: 3

    ड्रा: 2

    मैच की प्रिडिक्शन: पुनेरी पलटन जीतेंगे क्योंकि वे लगातार खेले हैं और पसंदीदा में से एक हैं।

    लाइव स्ट्रीम

    पुनेरी पल्टन और तमिल थलाइवाज के बीच दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार 15 दिसंबर को रात 8:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी + हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

     

    संबंधित आलेख