Premier League: स्पर्स के नेमसिस एमरी ने फिर से स्ट्राइक की, जानिए इसके मायने

    टॉप चार से बाहर होने के बाद टोटेनहम को सुधार करने की जरूरत थी। हाफ़टाइम में पीछे न होने से उनके पिछले पांच मैचों में सुधार हुआ है, स्पर्स को अभी भी अधिक सामंजस्यपूर्ण होने की आवश्यकता है

    कॉन्टे आउट हो सकते हैं कॉन्टे आउट हो सकते हैं

    18 मिनट के बाद सबसे अच्छा प्रदर्शन किया गया जब सोन ह्युंग-मिन ने विश्व कप के सुरक्षात्मक मास्क को खींच लिया और गुस्से में उसे दूर फेंक दिया।

    निराश दिखने वाले हैरी केन शुरुआती दौर में मुश्किल से छूने के बाद गेंद को दोबारा पाने के लिए मिडफ़ील्ड में आगे बढ़े।

    इंग्लैंड के कप्तान पहले हाफ में स्कोरिंग शुरू करने के सबसे करीब पहुंच गए।

    ऊपर से भेजे जाने के बाद गोलकीपर रॉबिन ऑलसेन द्वारा जबरदस्ती वाइड किए जाने के बाद, इवान पेरिसिक ने कुशलता से केन को हेड डाउन करने के लिए क्रॉस बैक ओवर डाला। शुरुआत में पेरिसिक को ऑनसाइड खेलने के बाद एशले यंग ने कॉर्नर के लिए पीछे के प्रयास को मोड़ दिया।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">The story of an impressive <a href="https://twitter.com/AVFCOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw">@AVFCOfficial</a> victory 🔥<a href="https://twitter.com/Oracle?ref_src=twsrc%5Etfw">@Oracle</a> | <a href="https://twitter.com/hashtag/TOTAVL?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#TOTAVL</a> <a href="https://t.co/CSxibq0t5l">pic.twitter.com/CSxibq0t5l</a></p>&mdash; Premier League (@premierleague) <a href="https://twitter.com/premierleague/status/1609642597160566786?ref_src=twsrc%5Etfw">January 1, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    ब्यूंडिया के गोल के तुरंत बाद, पेरिसिक के पास गोल करने का मौका था जब गेंद 15 गज की दूरी से उनके पास गिरी और उन्होंने इसे क्रॉसबार के ऊपर से स्कूप किया।

    स्पर्स ने, अनायास ही सात सीधे प्रीमियर लीग खेलों में कम से कम दो गोल देकर एक क्लब रिकॉर्ड बनाया।

    वे अटैक में बेजान दिखाई दिए; ब्रायन गिल, जिन्होंने लीग में पहली बार चोटिल देजान कुलुसेवस्की के स्थान पर खेल शुरू किया था, को एक शानदार प्रदर्शन के एक घंटे पहले ही रिप्लेस किया गया था, और कॉन्टे अधिक असहज दिखे क्योंकि उनकी टीम अभी तक एक और परेशान करने वाली हार की ओर बढ़ रही थी।

    जब से एमरी ने पदभार संभाला है, विला ने बैक-टू-बैक अवे लीग गेम जीते हैं। खेल के बाद, उन्होंने टिप्पणी की, "आक्रामक थर्ड में हमारे पास विकल्प थे, स्पर्स हम पर दबाव बना रहा था, और इससे हमारे आत्मविश्वास में मदद मिली। तीन अतिरिक्त अंक जोड़ना बहुत अच्छा अनुभव था।"

    अंतिम सीटी बजने पर, स्पर्स का मज़ाक उड़ाया गया और कुछ समर्थकों ने चेयरमैन डेनियल लेवी का अपमान किया।

     

    संबंधित आलेख