Premier League: मिकेल आर्टेटा का हुआ पारा हाई, न्यूकैसल के साथ ड्रॉ के बाद अधिकारियों पर भड़क उठे

    अमीरात स्टेडियम में, मैग्पीज़ के मजबूत दृष्टिकोण ने गनर्स को दूर रखा और उनकी 11-गेम प्रीमियर लीग जीत की लकीर को समाप्त कर दिया

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फुटबॉल मैच देखें

    मिकेल आर्टेटा का उग्र दिन मिकेल आर्टेटा का उग्र दिन

    खेल के अंत में, आर्टेटा ने गुस्से में दावा किया कि उनकी टीम को गलत तरीके से पेनल्टी देने से इनकार कर दिया गया था, पहले जब डैन बर्न ने फ्री किक के बाद गेब्रियल को वापस खींच लिया और फिर समापन सेकंड में जब ऐसा लगा कि जैकब मर्फी ने गेंद को संभाला।

    वीडियो सहायक रेफरी द्वारा समीक्षा किए गए फैसलों ने आर्टेटा और उनकी टीम को स्पष्ट रूप से क्रोधित कर दिया क्योंकि उन्होंने हवा में अपने हाथ उठाए।

    "दो पेनेल्टी थी। यह बहुत आसान है। मैंने जो देखा है उसके बारे में बात कर रहा हूं। यह दो निंदनीय पेनल्टी थी," आर्टेटा ने कहा।

    इस दौरान आर्टेटा इससे निराश दिखे, उनके समकक्ष होवे खुश थे।

    "यह एक बहुत अच्छा डिफेंसिव प्रदर्शन और ग्रुप की तरफ से दिखाई महान मानसिकता थी," उन्होंने कहा। "आपने अच्छा टीम वर्क और सामूहिक प्रयास देखा।"

    न्यूकैसल ने दूसरी बार (पहली बार 1982 में) सभी प्रतियोगिताओं में एक रन में छह क्लीन शीट को बचाया है, और वे वर्तमान में अपने पिछले 13 प्रीमियर लीग खेलों में नाबाद हैं।

    एडी होवे ने मैच के बाद कहा कि एक प्वाइंट के साथ आर्सेनल से बाहर आने के लिए उनकी टीम को "वास्तव में ठोस" होना चाहिए।

    “मुझे लगा कि हम लचीले, हठीले, शानदार ढंग से पिच के सभी क्षेत्रों का सामूहिक रूप से बचाव कर रहे हैं। हमने खेल को अच्छी तरह से खेला है, बहुत कुछ पसंद आया - शायद गेंद से नहीं लेकिन वे एक टॉप टीम हैं," होवे ने कहा।

    "वे [आर्सेनल] सामरिक रूप से, तकनीकी रूप से और व्यापक क्षेत्रों में बहुत अच्छे हैं। हमें उन समस्याओं का समाधान खोजना था और इसका श्रेय खिलाड़ियों को जाता है।

    "शुरुआत कठिन थी, हम बीच में खेल में आगे बढ़े, और अंत हमेशा हमें प्वाइंट हासिल करने के लिए वास्तव में मजबूरी देने वाला था।"

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">FULL-TIME Arsenal 0-0 Newcastle<br><br>The points are shared after an entertaining encounter at the Emirates Stadium<a href="https://twitter.com/hashtag/ARSNEW?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#ARSNEW</a> <a href="https://t.co/nRyldgug7R">pic.twitter.com/nRyldgug7R</a></p>&mdash; Premier League (@premierleague) <a href="https://twitter.com/premierleague/status/1610391367246807040?ref_src=twsrc%5Etfw">January 3, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    अगर मैनचेस्टर सिटी गुरुवार की रात चेल्सी को हरा देता है तो वह आर्सेनल के पांच अंकों के करीब पहुंच जाएगा।

    इस बीच, न्यूकैसल आर्सेनल से नौ अंक पीछे है, एक गेम अधिक खेला है। एएफसी बॉर्नमाउथ को 3-0 से हराने के बाद अब वे मैनचेस्टर यूनाइटेड के बराबर हैं।

     

    संबंधित आलेख