Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड बनाम टोटेनहम हॉटस्पर- हॉटस्पर के लिए गोल का सूखा, डोमिनेंट रेड डेविल्स ने स्पर्स को रौंधा

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बुधवार (19 अक्टूबर) को टोटेनहम हॉटस्पर पर 2-0 से जीत के साथ प्रीमियर लीग के शीर्ष पक्षों के खिलाफ अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा।
     

    टोटेनहम हॉटस्पर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत टोटेनहम हॉटस्पर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत

    दूसरे हाफ में फ्रेड और ब्रूनो फर्नांडीस के गोल ने सुनिश्चित किया कि रेड डेविल्स ने स्पर्स की ओर से सभी तीन अंक हासिल किए जो इस मैच के लिए तैयार नहीं थे।

    2-0 की जीत आमतौर पर दबदबे के लिए चिल्लाती नहीं है, लेकिन स्कोर-लाइन पूरी कहानी नहीं बताती है। स्पर्स के 9 की तुलना में यूनाइटेड के गोल पर 28 शॉट थे।

    कई मायनों में, इस तरह के प्रदर्शन के नए मैनेजर एरिक टेन हैग की उम्मीदें समय के साथ यूनाइटेड के लिए आदर्श बन जाती हैं।

    वे आक्रामक मानसिकता के साथ खेले और अपने दबाव से पीछे नहीं हटे। दरअसल, टेन हैग ने कहा कि स्टार फारवर्ड फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक अप्रयुक्त विकल्प बने रहे क्योंकि वह इस मैच में टीम को जितना जरूरी था उतना दबाव नहीं डाल पाए।

    रोनाल्डो ने समय की सीटी बजने से पहले स्कल्किंग के कारण कुछ अवांछित सुर्खियां बटोरीं, माना जाता है कि उनके मैनेजर ने पूरे खेल में उनका उपयोग नहीं किया था।

    डचमैन ने कहा कि वह रात में अपनी टीम के उत्कृष्ट काम पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय बाद में स्थिति से निपटेगा।

    "मैं आज (रोनाल्डो के वॉकिंग ऑफ पर) ध्यान नहीं देता। हम कल इससे निपटेंगे। हम इस टीम पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, सभी 11 खिलाड़ियों की टीम का शानदार प्रदर्शन था।

    "मैंने उन्हें जाते हुए देखा है, लेकिन उसके बाद मैंने उनसे बात नहीं की। मैं कल उनसे निपट लूंगा।"

    रोनाल्डो की घटना एक तरफ करदे तो, यह एक ऐसा प्रदर्शन था, जो कई मायनों में, यूनाइटेड के हाथों में गया। वे खेल की अधिक आक्रमणकारी शैली को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं।

    स्पर्स के खिलाफ, उनके पास गेंद पर काफी समय था- मुख्यतः क्योंकि एंटोनियो कोंटे के पुरुष कॉम्पैक्ट होना पसंद करते हैं और ब्रेक पर मौके लेते हैं।

    यूनाइटेड ने पहले हाफ में गोल करने का अंत नहीं किया, लेकिन उन्होंने एक से अधिक मौकों पर स्पर्स की बैकलाइन को खंगालने का प्रबंधन किया, और घरेलू पक्ष से एक गोल मुश्किल लग रहा था।

    वास्तव में, यूनाइटेड से पास के एक अद्भुत क्रम के बाद यह दूसरे हाफ में दो मिनट में पहुंचा।

    सबसे पहले, फर्नांडीस एंटनी के पास गए, जिन्होंने फिर पूरे मैदान में जादोन सांचो को एक गेंद खेली। इंग्लिश विंगर ने गेंद को फ्रेड के रास्ते में थमा दिया; जिसका डिफ्लेक्टेड शॉट अंदर चला गया।

    रैशफोर्ड एक दूसरे मिनट बाद हो सकते थे लेकिन ह्यूगो लोरिस से एक बढ़िया बचत के लिए, जिन्होंने गलत तरीके से जाने के बावजूद इसे बाहर रखा।

    हालांकि यूनाइटेड का आत्मविश्वास बढ़ रहा था और 69वें मिनट में उस आत्मविश्वास को पुरस्कृत किया गया।

    फर्नांडीस ने खेल को सील करने के लिए एक सुंदर शॉट में घुमाया - और इसलिए यह साबित हुआ, टेन हैग के प्रतिस्थापन के साथ बाद में लक्ष्यों की तलाश की तुलना में रक्षा के लिए और अधिक बनाया गया।

    अपने हिस्से के लिए, कॉन्टे ने स्वीकार किया कि उनका पक्ष रात में दूसरा सर्वश्रेष्ठ था। "इस प्रकार के मैच में, आपको लड़ने के लिए तैयार होने की आवश्यकता होती है, और अंत में, आप या आपके प्रतिद्वंद्वी ध्वस्त हो जाते हैं। हमने खेल शुरू नहीं किया है।"

    परिणाम ने यूनाइटेड को पांचवें स्थान पर रखा है, चौथे स्थान पर चेल्सी से एक अंक पीछे है। टोटेनहम तीसरे स्थान पर है, यूनाइटेड और चेल्सी दोनों ने अपनी स्थिति नीचे कर ली है।

     

    संबंधित आलेख