Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड के पास स्ट्राइकर की कमी है

    वॉल्व पर रोमांचक जीत के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस सीज़न में पहली बार टॉप चार में प्रवेश किया

    रैशफोर्ड ने मैन यू को बचाया रैशफोर्ड ने मैन यू को बचाया

    मुख्य रूप से 2022 की दूसरे हॉफ में एरिक टेन हैग के प्रयासों के कारण, चैंपियंस लीग में वापसी की अत्यधिक संभावना है क्योंकि हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं। यूनाइटेड मैनेजर ने अपनी टीम के लिए कुछ विश्वसनीयता बहाल करने की अपनी खोज में शायद ही कोई गलती की है, लेकिन वह बाकी सीज़न के लिए टीम को तैयार करने के लिए आने वाले हफ्तों में बोर्ड को कदम उठाने की आवश्यकता होगी।

    रोनाल्डो के जाने के बाद स्ट्राइकर के विकल्प की कमी

    वह अभी पूरी तरह से एंथनी मार्शल पर निर्भर हैं। नवंबर में टेन हैग के अनुसार, "मुझे मार्शल पसंद है क्योंकि वह गेंद को रख सकते हैं, वह एक लक्ष्य है, वह लिंक अप कर सकते हैं, वह पीछे भी दौड़ सकते हैं, उसके पास गति है, वह फिनिश कर सकते हैं, और वह एक शानदार प्रेसर हैं।

    मार्शल उन कार्यों में से प्रत्येक को पूरा करने में सक्षम है, लेकिन वह कभी-कभार ही उन्हें जोड़ता है। उन्होंने उस आंकड़े को काट दिया जो संयुक्त समर्थक मोलिनक्स के आदी हो गए हैं, एक स्ट्राइकर जो औसत से धीमा था और हाई लेवल पर लाइन का नेतृत्व करने के लिए आवश्यक से कम ध्यान केंद्रित किया गया था।

    टेन हैग को ब्रेक के समय रैशफोर्ड में स्विच करने के लिए मजबूर किया गया था क्योंकि ब्रेक से पहले मार्शल ने एक स्पष्ट अवसर गंवा दिया था और गार्नाचो ने एक बड़ी गलती की थी। प्रबंधक केवल एक आक्रामक परिवर्तन कर सकते थे। रैशफोर्ड एकमात्र अन्य विकल्प होते, लेकिन इंग्लैंड के अटैकर ने बार-बार कहा है कि वह बाईं ओर से आकर अटैक करना पसंद करते है।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Rashford: “I overslept and I missed the pre game meeting. I was a little bit late. It&#39;s the team rules and I understand the decision”, tells <a href="https://twitter.com/btsportfootball?ref_src=twsrc%5Etfw">@btsportfootball</a> 🔴 <a href="https://twitter.com/hashtag/MUFC?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#MUFC</a><br><br>Ten Hag: “It is good, after the decision. He was bright, he was lively, scored a goal. The right reaction”. <a href="https://t.co/DxfRIt7hnL">pic.twitter.com/DxfRIt7hnL</a></p>&mdash; Fabrizio Romano (@FabrizioRomano) <a href="https://twitter.com/FabrizioRomano/status/1609203445088542722?ref_src=twsrc%5Etfw">December 31, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    जो उन्होंने 76वें मिनट में विनाशकारी तरीके से पूरा किया। रैशफोर्ड ने फर्नांडीस के साथ सीधे-सीधे गिव-एंड-गो के माध्यम से क्षेत्र में प्रवेश किया, जब उन्होंने जॉनी से कॉर्नर लिया और गोल पाया, कि उन्होंने खुद को अन्य संयुक्त अटैकर से अलग कर लिया।

    टेन हैग का महत्वपूर्ण प्रभाव होगा, अगर कुछ भी, यूनाइटेड इस सीज़न में करता है, बशर्ते वह रैशफोर्ड को स्वस्थ रख सके। लेकिन वह खुद वजन नहीं उठा सकता। गर्नाचो अपनी युवावस्था के बावजूद, निस्संदेह भी योगदान देंगे। एंटनी अधिक संघर्ष कर सकते हैं। लेकिन टेन हैग को अपनी लाइन का नेतृत्व करने के लिए एक सेंटर-फॉरवर्ड की आवश्यकता है - कोई योग्य, न कि केवल एक और सक्षम विंगर।

    प्रबंधक इस तथ्य को छिपाने के लिए मजबूर महसूस नहीं कर रहे है कि उनके पास विजन हैं क्योंकि वह इसके बारे में जानते है। लेकिन उन्होंने बताया है कि जनवरी के बाजार में, यूनाइटेड को "इनोवेटिव" होना चाहिए।

     

    संबंधित आलेख