Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एंटनी के डेब्यू गोल की बदौलत टेबल टॉपर्स आर्सेनल को नीचे ला दिया

    अजाक्स के पूर्व खिलाड़ी एंटनी ने अपना पहला गोल करके अपनी टीम को लगातार चौथी जीत की ओर अग्रसर किया, रेड डेविल्स ने ओल्ड ट्रैफर्ड में आर्सेनल को 3-1 से हराया।

    एंटनी एंटनी

    फॉरवर्ड, जिसने ट्रांसफर की समय सीमा पर क्लबों को बदल दिया, का मानना ​​​​है कि यह "सिर्फ शुरुआत" है क्योंकि ब्राजीलियाई अंतरराष्ट्रीय को उनके मैनेजर एरिक टेन हाग द्वारा शुरुआती इलेवन में तैनात किया गया था।

    एंटनी ने एंथोनी एलंगा की जगह ली, जादोन सांचो को बाईं ओर तैनात किया गया था, और नई प्रविष्टि को राइट विंग पर तैनात किया गया। 22 वर्षीय ने 34वें मिनट में क्लीन प्रयास में बदलाव किया।

    उन्होंने मार्कस रैशफोर्ड का एक पास पकड़ा और उन्हें आर्सेनल के गोलकीपर आरोन राम्सडेल के पास भेज दिया। रोनाल्डो को बुलाया गया क्योंकि एंटनी दूसरे हाफ में 13 मिनट में बाहर हो गए।

    दो मिनट बाद, आर्सेनल (Arsenal) ने बुकायो साका के माध्यम से बराबरी की। गनर्स की निराशा के लिए, रैशफोर्ड ने दो बार नेट किया और अपने पक्ष को एक अच्छी तरह से जीत दिलाई।

    मैच के बाद, एंटनी ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, "क्या अविश्वसनीय दिन है! एमयू के सभी कर्मचारियों और मेरे साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद !" उन्होंने प्रतिबिंबित किया।

    टेन हैग पूरी गर्मियों में एंटनी का पीछा कर रहे थे। "मुझे पता है कि वह क्या हो सकते हैं; मैंने खेल से पहले बात की थी। हमें राइट विंग में इनकी आवश्यकता थी। उनकी गति, उनकी ड्रिबल, उनकी दबाव क्षमताओं के साथ, वह वास्तव में शानदार हैं, हमने देखा है," डच बॉस ने रिले किया।

    हालांकि वह इस बात पर जोर दे रहे हैं कि एंटनी की फॉर्म बेहतर हो सकती है, लेकिन उनका मानना ​​है कि युवा स्टार में अपार संभावनाएं हैं जिनका दोहन नहीं किया जा सकता है।

    देखना होगा कि एंटनी के आने से टीम को क्या फायदा हो पाता है। 11 सितंबर को, क्रिस्टल पैलेस सेलहर्स्ट पार्क में रेड डेविल्स की मेजबानी करेगा।

     

    संबंधित आलेख