Premier League: लिवरपूल की कमजोर डिफेंस ने किया बंटाधार, ब्रेंटफोर्ड ने जीत का जश्न मनाया

    प्रीमियर लीग में बिना किसी हार के ब्रेंटफोर्ड की छह मैचों की श्रृंखला को कम्युनिटी स्टेडियम में 3-1 की जीत के साथ बढ़ाया गया

    लिवरपूल एक महत्वपूर्ण खेल हार गया लिवरपूल एक महत्वपूर्ण खेल हार गया

    जीत की बदौलत ब्रेंटफ़ोर्ड स्टैंडिंग में सातवें स्थान पर आ गया, जिसका जश्न फ्रैंक और उनकी टीम ने अंतिम सीटी के बाद अपने प्रशंसकों के साथ मनाया।

    फ्रैंक ने बीबीसी स्पोर्ट से कहा, "क्या रात है! मैं खिलाड़ियों की ज्यादा प्रशंसा नहीं कर सकता, वे अविश्वसनीय हैं।"

    टीम की मानसिकता, प्रयास, तप और सामंजस्य ने मिलकर लिवरपूल को हरा दिया।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Magnificent win for Brentford, who have still never lost an EPL game when they&#39;ve scored first. Thomas Frank got tactics spot on. Brentford clinical when it mattered, even without Ivan Toney, and soaked up pressure after a second-half Liverpool resurgence. <a href="https://twitter.com/hashtag/LFC?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#LFC</a> defensively soft. <a href="https://t.co/Y5i1SYpWa8">pic.twitter.com/Y5i1SYpWa8</a></p>&mdash; Ben Jacobs (@JacobsBen) <a href="https://twitter.com/JacobsBen/status/1609996395620044802?ref_src=twsrc%5Etfw">January 2, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    लिवरपूल के डिफेंडर इब्राहिमा कोनाटे ने 19 मिनट के बाद ब्रेंटफोर्ड के पहले गोल के लिए एक कॉर्नर को गोल में बदल दिया।

    इससे पहले कि योएन विसा ने इसे 2-0 कर दिया, लिवरपूल ने पहले हाफ में कॉर्नर से दो और गोल छोड़े, लेकिन दोनों गोल ऑफसाइड हो गए थे।

    हाफटाइम के बाद, एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन ने लिवरपूल को एक गोल वापस देने के लिए स्कोर किया, और मैच के अंत में, डार्विन नुनेज के ऑफसाइड के लिए एक गोल को अस्वीकार करने के बाद, ब्रायन एमबीउमो ने मेजबान टीम को जीत दिलाने के लिए तीसरा गोल जोड़ा।

    "यह शानदार था क्योंकि लिवरपूल दुनिया की टॉप टीमों में से एक है, अगर आप उन्हें हराना चाहते हैं तो आपको अपना 200% देना होगा। विसा ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, "मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक इसकी सराहना करेंगे।

    साथ में, हमने बहुत प्रयास किया। हमने ऐसा इसलिए किया क्योंकि हम साथ खेले थे। हमें संयमित रहना चाहिए और साथ रहना चाहिए क्योंकि अब हम समझ गए हैं कि प्रीमियर लीग कैसे काम करता है। आज मेरे पास हैट्रिक बनाने का मौका था। यह शानदार है कि मैंने दो बार स्कोर किया। हर कोई संतुष्ट है।

    इवान टोनी, ब्रेंटफोर्ड के टॉप स्कोरर और महत्वपूर्ण फॉरवर्ड, वेस्ट हैम के खिलाफ घुटने की चोट को बरकरार रखा और बाहर रहे।

    जैसा कि लिवरपूल को गहरा नुकसान हुआ, जुर्गन क्लोप ने स्वीकार किया कि वे ब्रेंटफ़ोर्ड के "अराजकता" के विशिष्ट ब्रांड को संभालने नहीं पाए थे और डार्विन नुनेज़ की "शूटिंग शैली" पर दुख व्यक्त किया।

    ब्रेंटफोर्ड के कुशल सेट पीस की कीमत लिवरपूल को महंगी पड़ी और थॉमस फ्रैंक की टीम ने लिवरपूल को 3-1 से हराकर एक और शानदार जीत दर्ज की।

    इब्राहिमा कोनाटे ने एक कॉर्नर से अपना गोल किया, और योएन विसा ने दो अन्य कॉर्नर से दो गोल किए, जो एक मजबूत हेडर के साथ हाफटाइम से ठीक पहले घरेलू टीम के लिए 2-0 बनाने से पहले ऑफसाइड से बाहर हो गए।

    डार्विन नुनेज़ ने गोल के सामने मौकों की बढ़ती सूची में जोड़े जाने के बाद ही डेविड राया को गोल करके बेन मी को ठीक करने और गोल लाइन को साफ करते हुए हार गए थे।

    क्लॉप के अनुसार, जिन्होंने ब्रेक से पहले महत्वपूर्ण डिफेंडर वर्जिल वैन डिज्क की जगह ली थी, ब्रेंटफोर्ड कहर ढाने के लिए सेट-पीस का उपयोग करते हैं। जब मैं कहता हूं कि वे सेट-पीस पर अटैक करते हैं तो वे नियमों को तोड़ते हैं।

     

    संबंधित आलेख