Premier League: मैनचेस्टर सिटी बनाम लीसेस्टर सिटी: प्रिडिक्शन, संभावित लाइनअप, हेड-टू-हेड, प्रमुख आँकड़े

    शनिवार को, लीसेस्टर सिटी का सामना किंग पावर स्टेडियम में पेप गार्डियोला के मैनचेस्टर सिटी दस्ते से होगा, जब प्रीमियर लीग एक और दौर के खेल के साथ खेलना शुरू करेगा।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें

    मैनचेस्टर सिटी के पेप गुआर्डायोला मैनचेस्टर सिटी के पेप गुआर्डायोला

    पेप गार्डियोला की टीम लीग-अग्रणी गनर्स से केवल दो अंक पीछे है और खिताबी लड़ाई में दबाव बनाने के लिए जीत जारी रखना चाहेगी।

    एर्लिंग हैलैंड मैन सिटी के लिए शानदार रहा है और फिर से ब्लूज़ देखने वाला व्यक्ति होगा। वे अपने पिछले पांच लीग मैचों में केवल एक बार हारे हैं, भले ही चोट के कारण नार्वे सप्ताहांत के लिए संदिग्ध है।

    प्रीमियर लीग के मौजूदा विजेताओं को बोरुसिया डॉर्टमुंड ने अपने सबसे हालिया मैच में 0-0 से निराशाजनक ड्रॉ पर रोक दिया था और उन्हें इस सप्ताह के अंत में अपने खेल को आगे बढ़ाने की आवश्यकता होगी।

    लीसेस्टर सिटी अब प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में 17 वें स्थान पर है और इस सीजन में सबपर रही है। पिछले हफ्ते, लीसेस्टर सिटी ने वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स को 4-0 के स्कोर से हराया, इसलिए वे आत्मविश्वास से इस प्रतियोगिता में प्रवेश करेंगे।

    लीसेस्टर सिटी अपने पिछले तीन प्रीमियर लीग मैचों में नाबाद है और इसे लगातार चार बनाने का प्रयास करेगा।

    आमने-सामने के आँकड़ों के लिए, मैनचेस्टर सिटी 64 खेलों में विजयी हुई है, जबकि फॉक्स अपने पक्ष में उन संख्याओं में से केवल आधी (32) का प्रबंधन कर सका। इसकी तुलना में 29 मैच ड्रॉ रहे हैं।

    मैच के मुख्य आंकड़े

    मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ लीसेस्टर सिटी के पिछले 11 प्रीमियर लीग मुकाबलों में से नौ हार में समाप्त हो गए हैं, जिसमें लगातार तीन शामिल हैं।

    पेप गार्डियोला ने 2016/17 में मैनचेस्टर सिटी के प्रबंधक के रूप में पदभार ग्रहण करने के बाद से, किसी भी टीम ने लीसेस्टर (17) की तुलना में नागरिकों के खिलाफ अधिक प्रीमियर लीग गोल नहीं किए हैं, भले ही फॉक्स ने इस दौरान सिटी के खिलाफ अपने 12 मैचों में से नौ में हार का सामना किया है।

    मैनचेस्टर सिटी ने अपने पिछले छह प्रीमियर लीग दूर खेलों (D3 L1) में से केवल दो जीते हैं, जिसमें उनकी सबसे हालिया हार लिवरपूल के खिलाफ है।

    मैनचेस्टर सिटी ने लाइनअप की प्रिडिक्शन की

    मैनेजर पेप गार्डियोला लीसेस्टर के खिलाफ इस दोपहर के मैच के लिए एर्लिंग हैलैंड की उपलब्धता की पुष्टि नहीं कर सकते।

    एर्लिंग हैलैंड ने शहर को डरा दिया जब उसने बोरुसिया डॉर्टमुंड के खिलाफ सिटी के मिडवीक मैच को छोड़ दिया और खेल के बाद लड़खड़ा गए।

    मैनचेस्टर सिटी के जूलियन अल्वारेज़ को निस्संदेह चमकने का मौका मिलेगा जब वह लीसेस्टर के खिलाफ लाइन का नेतृत्व करेंगे।

    बोरुसिया डॉर्टमुंड के खिलाफ एक सबपर प्रदर्शन के बावजूद, रियाद महरेज़ ने अपने पूर्व क्लब के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और दक्षिणपंथी पर एक नज़र डाल सकता है। अंतिम तीसरे में, फिल फोडेन आगंतुकों के लिए तीसरा हमलावर होना चाहिए।

    संभावित लाइनअप: एडर्सन, फोडेन, अल्वारेज़, ग्रीलिश, कैंसलो, डायस, अकांजी, लापोर्टे; सिल्वा, रोड्रि, और डी ब्रुने।

    लीसेस्टर सिटी ने लाइनअप की भविष्यवाणी की

    ब्रेंडन रॉजर्स को कोई नई चोट की चिंता नहीं है जो मैनचेस्टर सिटी की यात्रा के लिए उनकी तैयारियों में बाधक है।

    विल्फ्रेड नदीदी इस सप्ताह प्रशिक्षण पर लौट आए, हालांकि जॉनी इवांस की स्थिति संदिग्ध है। रयान बर्ट्रेंड और रिकार्डो परेरा बहुत लंबे समय से दूर थे।

    संभावित लाइनअप: वार्ड, मैडिसन, टायलेमैन, ड्यूस्बरी-हॉल, बार्न्स, वर्डी, कैस्टेन, फेस, अमर्टे, जस्टिन और सौमारे।

    मैनचेस्टर सिटी बनाम लीसेस्टर सिटी प्रिडिक्शन

    मैनचेस्टर सिटी निस्संदेह लीसेस्टर द्वारा शुरुआती एक्सचेंजों में निराश होगा।लेकिन पेप गार्डियोला के पास असाधारण प्रतिभा है, जिससे अंततः फर्क पड़ेगा।

    और सिटीजन्स अपने हरफनमौला प्रदर्शन के माध्यम से फॉक्स को पूरे खेल में मात देने में सक्षम होंगे।

    अंतिम प्रिडिक्शन: सिटीजन्स 2-0 फॉक्स

     

    संबंधित आलेख