Premier League: क्रिस्टल पैलेस एफ.सी. टॉप 10 में है जबकि नॉटिंघम फॉरेस्ट एफ.सी. रेलीगेशन जोन में है

    नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट ने ब्राइटन और होव एल्बियन एफसी के खिलाफ 0-0 से ड्रॉ खेला, जबकि क्रिस्टल पैलेस ने वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स एफ.सी. मंगलवार (18 अक्टूबर) को सप्ताह के मध्य में प्रीमियर लीग की कार्रवाई में 2-1 रहा।
     

    पैलेस के खिलाफ वॉल्व की बढ़त पैलेस के खिलाफ वॉल्व की बढ़त

    फ़ॉरेस्ट ने ब्राइटन पक्ष के खिलाफ सीज़न के केवल अपने दूसरे अवे प्वाइंट को सुरक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत की, जिसने बहुत सारे मौके बनाए।

    यह बता रहा है कि उनके पास गोल पर 19 शॉट थे, फिर भी यकीनन उनका सबसे अच्छा मौका तब आया जब लिएंड्रो ट्रॉसार्ड ने लकड़ी के काम को मारा। ब्राइटन के लिए निराशाजनक रूप से, वे एक जिद्दी वन रक्षा को नहीं तोड़ सके।

    ड्रा फ़ॉरेस्ट को टेबल के नीचे ले जाता है, लीसेस्टर सिटी एफ.सी. अब स्टैंडिंग में 20वें स्थान पर है। हालाँकि, नव-पदोन्नत पक्ष अभी भी निर्वासन क्षेत्र में फंस गया है और अपने अस्तित्व को सुरक्षित रखने के लिए महाकाव्य अनुपात के बदलाव की आवश्यकता होगी।

    उन्होंने सीजन में अब तक केवल एक जीत हासिल की है और अपने पिछले पांच मैचों में एक भी मैच नहीं जीता है। दूसरी ओर, ब्राइटन सातवें स्थान पर आराम से बने हुए हैं।

    एक और टीम जो जल्द ही खुद को रेलीगेशन स्क्रैप में पा सकती है, वो है वॉल्व्स एफसी, जो ड्रॉप ज़ोन से केवल एक अंक दूर है, लेकिन साउथेम्प्टन को बोर्नमाउथ के खिलाफ अपना गेम जीतना चाहिए, लेकिन नीचे के तीन में अच्छी तरह से हो सकता है।

    एडामा ट्रोरे के एक गोल की बदौलत वोल्व्स ने पैलेस के खिलाफ बढ़त बना ली, जो नवोदित ह्यूगो ब्यूनो के क्रॉस सौजन्य से लीड कर रहे थे।

    रूबेन नेव्स ने हाफ-टाइम से ठीक पहले एक फ्री-किक से वुडवर्क को मारा, और मिस महंगी साबित हुई - पैलेस दूसरे हाफ में दो मिनट का स्तर था।

    यह एबेरेची एज़े था जो ईगल्स स्तर लाया, और तब से, वे बेहतर पक्ष के साथ-साथ फिर से स्कोर करने की संभावना वाले पक्ष को देख रहे थे।

    निश्चित रूप से, विजयी लक्ष्य समय से लगभग 20 मिनट बाद आया, विल्फ्रेड ज़ाहा के सौजन्य से, जिन्होंने पैलेस को तीनों अंक की गारंटी देने के लिए एक कम शॉट दिया।

    पैलेस वर्तमान में ड्रॉप ज़ोन से पाँच अंक दूर है और एक आरोपित लड़ाई में पकड़े जाने की संभावना नहीं है। लेकिन साउथेम्प्टन, फ़ॉरेस्ट और लीसेस्टर सिटी के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है।

    अब तक, लीसेस्टर ऐसी टीम होगी जो चीजों को बदलने की सबसे अधिक संभावना होगी, उनके पास जो गुणवत्ता है उसे देखते हुए। आखिरकार, वे पिछले सीज़न में यूरोपीय स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे थे। हालांकि, उन्हें फॉर्म में बड़े पैमाने पर बदलाव की जरूरत है।

    फ़ॉरेस्ट टीम में इतने सारे नए साइनिंग को एकीकृत करने के साथ संघर्ष कर रहा है, जबकि शीर्ष में वापस जीवन में बसने की कोशिश कर रहा है।

    पदोन्नति के आधार पर मैदान में उतरने वाली अधिकांश टीमों ने कोर खिलाड़ियों को बसाया है, बेंच को बढ़ाने के लिए कुछ खिलाड़ियों को जोड़ा है।

    हालाँकि, फ़ॉरेस्ट ने 22 खिलाड़ियों को लाया - एक संपूर्ण प्लेइंग इलेवन और उनके बैकअप के बराबर।

    वे गिरावट के लिए नियत लगते हैं जब तक कि कुछ कठोर न हो, और वे बाद में जल्द से जल्द एक टीम के रूप में कार्य करना शुरू कर दें।

    साउथेम्प्टन के लिए, उनके पास भी ड्रॉप ज़ोन से ऊपर खत्म करने की गुणवत्ता है और, राल्फ हसनहुटल में, पूरे यूरोप में एक उच्च श्रेणी के प्रबंधक हैं।

    लेकिन उन्हें भी, रेलेगेशन-लड़ाई में पकड़े जाने की किसी भी संभावना को दूर करने के लिए खेलों के एक अच्छे रन पर जाने की जरूरत है, जो कि रेलेगेशन की लड़ाई है।

     

    संबंधित आलेख