Premier League: चेल्सी बनाम बोर्नमाउथ- जानिए क्यों मुकाबला ड्रॉ होने की उम्मीद है

    ब्लूज़ ने सीज़न की शुरुआत खराब की है और वर्तमान में तालिका में नौवें स्थान पर है। कम से कम ग्राहम पॉटर से उन्हें चैंपियंस लीग की योग्यता तक ले जाने की उम्मीद है

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फुटबॉल मैच देखें

    ग्राहम पॉटर को चेल्सी के लिए दौड़ फिर से शुरू करनी होगी ग्राहम पॉटर को चेल्सी के लिए दौड़ फिर से शुरू करनी होगी

    यह देखना दिलचस्प होगा कि चेल्सी सीजन के दूसरे हाफ की शुरुआत जीत के साथ कर पाती है या नहीं।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Stats to back up that Kepa has been great this season despite Chelsea not doing well. <a href="https://t.co/1Y9sSopJcd">pic.twitter.com/1Y9sSopJcd</a></p>&mdash; Frank Khalid (@FrankKhalidUK) <a href="https://twitter.com/FrankKhalidUK/status/1607632725732888576?ref_src=twsrc%5Etfw">December 27, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    दूसरी ओर, बोर्नमाउथ वर्तमान में तालिका में 14 वें स्थान पर है और जितना संभव हो उतना बेहतर करने की कोशिश करेगा।

    चेल्सी इस सीज़न में असंगत रही है, और यहाँ ड्रॉ होने की अपनी संभावनाओं को पसंद करेगी।

    बोर्नमाउथ इस खेल में एक आसान दल के साथ जाएगा, और चेल्सी को अपने प्रदर्शन को सभी तीन अंक लेने के लिए आगे बढ़ाना होगा, खासकर उनके कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के बिना।

    टीम न्यूज

    चेल्सी

    चोट की वजह से चेल्सी को वेस्ले फोफाना, एन'गोलो कांटे और अरमांडो ब्रोजा की कमी खलेगी। विश्व कप में खेलने के बाद मेटो कोवासिक और हाकिम ज़ीच के शामिल होने की संभावना नहीं है।

    होम साइड के लिए, कार्नी चुक्वुमेका, रुबेन लोफ्टस-चीक, बेन चिलवेल और केपा अरियाज़बलागा संदिग्ध हैं लेकिन जल्द ही वापसी के लिए तैयार रहना चाहिए।

    रीस जेम्स, जो घायल हो गए थे और विश्व कप से चूक गए थे, के फिर से खेलने की उम्मीद है। मार्क कुकुरेला बाईं ओर खेलेंगे और जेम्स दाईं ओर से शुरू करेंगे। जोर्जिन्हो और कॉनर गैलाघेर चेल्सी एफसी के लिए सेंट्रल मिडफ़ील्ड बनाएंगे।

    रहीम स्टर्लिंग और काई हावर्त्ज़ को पिछले तीन में व्यापक खिलाड़ियों के रूप में इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है, जबकि पियरे-एमरिक ऑबमेयांग सेंटर प्लेस लेंगे।

    बोर्नमाउथ

    चोटों के कारण, डेविड ब्रूक्स, नेटो, जेफरसन लेर्मा, मार्कस टैवर्नियर और रयान फ्रेडरिक्स बोर्नमाउथ के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

    गोल में मार्क ट्रैवर्स के साथ, आगंतुकों को 4-4-2 गठन का उपयोग करने की उम्मीद है।

    एडम स्मिथ और जॉर्डन जेमुरा के फुल-बैक के रूप में शुरुआत करने की उम्मीद है, जबकि जैक स्टीफंस मार्कोस सेनेसी के साथ डिफेंस सेंटर बनाएंगे।

    रेयान क्रिस्टी और जैडन एंथोनी पंखों पर खेलेंगे और लुईस कुक फिलिप बिलिंग के साथ मिडफ़ील्ड बनाएंगे।

    डोमिनिक सोलंकी कीफ़र मूर के साथ आक्रमण में खेलेंगे।

    खेल प्रिडिक्शन

    चेल्सी 2: 2 बोर्नमाउथ

    1. चेल्सी ने अपने पिछले पांच प्रतिस्पर्धी मैचों में से चार को गंवा दिया है, हाल ही में विश्व कप ब्रेक से पहले न्यूकैसल से 1-0 से हार गई। वे अपने पिछले तीन प्रतिस्पर्धी मैचों में स्कोर करने में भी असफल रहे हैं।

    2. इस खेल से पहले, न्यूकैसल को 1-0 की हार के साथ बोर्नमाउथ को लीग कप से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने एवर्टन के खिलाफ पिछले छह प्रतिस्पर्धी मैचों में से केवल दो जीते हैं, एक लीग कप में और एक लीग में।

    3. दोनों टीमें वर्तमान में खराब फॉर्म में हैं, इसलिए यह खेल ड्रा में समाप्त हो सकता है।

     

    संबंधित आलेख