Premier League: ब्रेंटफोर्ड बनाम लिवरपूल- एक दूसरे को पछाड़ने के लिए एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे लिवरपूल और ब्रेंटफोर्ड

    जी टेक कम्युनिटी स्टेडियम में सोमवार शाम प्रीमियर लीग में ब्रेंटफोर्ड और लिवरपूल के बीच रोमांचक मुकाबला होगा

    लिवरपूल महत्वपूर्ण दूर खेल लिवरपूल महत्वपूर्ण दूर खेल

    थॉमस फ्रैंक की टीम ने 2022 के आखिरी मैच में वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ 2-0 से लंदन डर्बी जीता, जबकि रेड्स ने लीसेस्टर सिटी के खिलाफ 2-1 से जीत हासिल करने के लिए एक गोल से वापसी की, हालांकि वे तीन में से कोई भी गोल करने में असफल रहे।

    इवान टोनी के साल के 12वें प्रीमियर लीग गोल ने जल्द ही ब्रेंटफ़ोर्ड के लिए चिंता का विषय बना दिया, जिसे समापन मिनटों में लंदन स्टेडियम में एक स्ट्रेचर पर ले जाया गया, जिससे उनकी टीम को टॉप डिवीजन में अपनी दूसरी सीधी जीत में मदद मिली।

    टोनी प्रतिक्रिया करने के लिए सबसे आगे थे, बी के लिए 18 वें मिनट में शुरुआती गोल किया, जो ब्रेक से ठीक पहले जोश डासिल्वा के माध्यम से 2-0 से आगे हो गया, जबकि वेस्ट हैम ने गुस्से में प्रशंसकों के सामने कुछ अनावश्यक गोल का गवाह बना।

    थॉमस फ्रैंक की टीम ने शानदार प्रगति के एक वर्ष का अंत किया और शनिवार के खेल के बाद तालिका में 10 वें स्थान पर नए साल में प्रवेश किया, साउथेम्प्टन के खिलाफ अपनी सफलता के बाद फुलहम द्वारा एक स्थान नीचे गिरा दिया गया।

    मैनचेस्टर सिटी, टोटेनहम हॉटस्पर और वेस्ट हैम के साथ हाल के मुकाबलों में छह गोल के साथ, ब्रेंटफोर्ड की फॉरवर्ड लाइन को किसी भी बैकलाइन के दिलों में डर पैदा करना चाहिए। इस सीजन में जी टेक कम्युनिटी स्टेडियम से सिर्फ लीडर्स आर्सेनल ने ही तीनों पॉइंट लिए हैं।

    गनर्स से 3-0 की हार के बाद से, ब्रेंटफोर्ड ने प्रीमियर लीग में ब्राइटन एंड होव अल्बियन को हराकर चार मैचों में नाबाद रहे हैं, जबकि पिछले तीन गेम स्पर्स, वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स और चेल्सी के साथ साझा किए हैं।

    जेमी कैराघेर स्टैंड से देख रहे हैं, लीसेस्टर सेंटर-बैक वॉट फ़ेस, जो विश्व कप से पहले टीम के डिफेंसिव प्रदर्शन को बेहतर बनाने में शानदार फॉर्म में थे, ने प्रीमियर लीग गेम में दो गोल करने वाले कुछ खिलाड़ियों में से एक को ट्रिब्यूट दिया।

    लीवरपूल के विपरीत लीसेस्टर ने शुक्रवार को एनफील्ड में शानदार शुरुआत की।किरनान ड्युस्बरी-हॉल ने केवल चार मिनट के बाद फॉक्स को बढ़त दिला दी, और फ़ेस ने हाफ़टाइम से पहले दो और गोल जोड़े।

    जबकि क्लॉप के खिलाड़ी अपने गोल खोजने में नाकाम रहे, वे आभारी थे कि फ़ेस ने उन्हें लाया था, हालांकि तालिका में उनका छठा स्थान सोमवार तक नहीं बदलेगा, और टॉप चार में अंतर में चार अंक का फांसला है। वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स पर मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत।

    रेड्स, जिन्होंने चार प्रीमियर लीग जीत के साथ 2023 की शुरुआत की है, कैलेंडर वर्ष की शुरुआत में अपने पिछले आठ मैचों में से सिर्फ दो जीत के अपने मामूली रिकॉर्ड में सुधार करना चाहेंगे, लेकिन क्लॉप की टीम ने अपने पिछले 26 में से प्रत्येक में स्कोर किया है।

    इसमें 2021/22 सीज़न में ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ एक मनोरंजक 3-3 थ्रिलर शामिल है, हालांकि बी (टीम) ने जनवरी 2022 में एनफील्ड में 3-0 की हार में तीन गोल भी खाए और नवंबर 1938 से लिवरपूल के खिलाफ अपनी पहली जीत का इंतजार करना जारी रखा।

    टीम न्यूज

    कुछ लोगों को उम्मीद थी कि टोनी गंभीर चोट से बच जाएंगे, लेकिन फ्रैंक को अच्छी खबर मिली है कि उनके स्ट्राइकर को केवल मांसपेशियों की मामूली समस्या हुई है और वह सोमवार के खेल में उपलब्ध हो सकते है।

    कोडी गक्पो लंदन में ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ सोमवार रात के प्रीमियर लीग मैच में लिवरपूल एफसी के लिए अपनी शुरुआत कर सकते हैं - लेकिन केवल तभी जब सभी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए गए हों।

    जबकि क्रिस्टोफ़र अजर, शांडन बैप्टिस्ट और आरोन हिक्की को कुछ हफ्तों से अधिक समय तक दरकिनार किए जाने की उम्मीद नहीं है, टोनी की संभावना केवल एक रिप्लेसमेंट के रूप में काम करेगी।

    फ्रैंक ओनेका और थॉमस स्ट्राकोशा को टीम में वापसी का मौका दिया गया है, लेकिन फ्रैंक द्वारा केवल एक बदलाव किया जा सकता है, जिसे शुरू से ही टोनी को बदलने के लिए योएन विसा को बुलाना चाहिए।

    ब्रेंटफोर्ड फिटनेस के बारे में चिंतित एकमात्र क्लब नहीं है, हार्वे इलियट और एंड्रयू रॉबर्टसन दोनों ने लीसेस्टर पर लिवरपूल की जीत में चोटों के साथ मजबूर किया।हालांकि, क्लॉप को उम्मीद नहीं है कि दोनों में से किसी ने भी कुछ गंभीर किया होगा।

    दोनों 72 घंटे से कम समय के बाद खेलने के लिए फिट होंगे या नहीं, यह एक और विचारणीय मामला है, जबकि आर्थर, डिओगो जोटा, लुइस डियाज और कर्टिस जोन्स के फिर से बाहर होने की संभावना है, जबकि जेम्स मिलनर (हैमस्ट्रिंग) और रॉबर्टो फिरमिनो फीट हो सकते हैं।

    फेबिन्हो अपने बच्चे के जन्म के कारण शुक्रवार के खेल से चूक गए थे, लेकिन अब एक बहुत जरूरी उपस्थिति प्रदान करने के लिए वापस आ सकते हैं, और नए हस्ताक्षर वाले कोडी गक्पो सोमवार को अपनी शुरुआत कर सकते हैं।

    हालांकि, क्लॉप समय पर प्रासंगिक कागजी कार्रवाई को पूरा करने की क्लब की संभावनाओं के बारे में निराशावादी है, जिसका मतलब है कि डच अटैकर को अपना पहला प्रीमियर लीग मिनट बाद मिलने की संभावना है।

    खेल प्रिडिक्शन

    ब्रेंटफोर्ड 1-2 लिवरपूल

    1. ब्रेंटफोर्ड ने शुक्रवार रात लंदन स्टेडियम में वेस्ट हैम को 2-0 से हराकर अपने नाबाद स्कोर को पांच गेम तक बढ़ाया। बी (टीम) को इस सीज़न में केवल एक बार अपने घर में हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन पश्चिम लंदन में उनके पिछले तीन गेम ड्रा में समाप्त हुए हैं।

    2. लिवरपूल शुक्रवार की रात लीसेस्टर के खिलाफ भाग्यशाली रहा क्योंकि वॉट फेस के दो गोल ने रेड्स को 2-1 से जीत दिलाई। फिर भी, क्लॉप की टीम ने लीग के आखिरी दो मैच जीते हैं।

    3. इवान टोनी की अनुपस्थिति ब्रेंटफोर्ड के लिए महत्वपूर्ण है और लिवरपूल को वह आत्मविश्वास दे सकती है जिसकी उन्हें एक करीबी जीत का दावा करने की आवश्यकता है।

     

    संबंधित आलेख