Liverpool vs Fulham: मोहम्मद सलाह के अंत में गोल के साथ 2-2 से बराबरी पर ड्रा हुआ

    6 अगस्त को क्रेवन कॉटेज में लिवरपूल और फुलहम के बीच रोमांचक प्रीमियर लीग मैच 2-2 से ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ।

    लिवरपूल जोड़ी ने बचाया दिन लिवरपूल जोड़ी ने बचाया दिन

    लिवरपूल हाल के वर्षों में फुलहम के खिलाफ संघर्ष कर रहा है, अपने पिछले तीन प्रीमियर लीग मैचों में से किसी में भी विजयी होने में विफल रहा है। फ़ुलहम ने 2-0 की बढ़त ले ली, जबकि लिवरपूल को स्कोर बराबर करने के लिए अंतिम क्षणों में वापसी करनी पड़ी।

    फुलहम ने पहले हाफ के 32वें मिनट में गोल किया। डच डिफेंडर केनी टेटे से एक उत्कृष्ट क्रॉस प्राप्त करने के बाद अलेक्जेंडर मित्रोविक ने गेंद को नेट के ऊपरी बाएं कोने में ले जाया।

    लुइस डिआज़ लिवरपूल के लिए बराबरी का स्कोर बनाने के करीब आए, लेकिन उनके बाएं पैर की स्ट्राइक सही पोस्ट से टकराने के बाद वापस उछल गई। फुलहम के लिए पहला हाफ 1-0 की बढ़त के साथ समाप्त हुआ।

    डार्विन नुनेज़ ने अपने लगातार दूसरे प्रयास में एक करीबी शॉट के साथ लिवरपूल के लिए स्कोर को बराबर किया, मोहम्मद सालाह से दाहिने फ्लैंक के नीचे एक निम्न-स्तरीय पास प्राप्त करने के बाद।

    फुलहम ने 72वें मिनट में पेनल्टी कार्नर जीता जब डच डिफेंडर वर्जिल वैन डिज्क के पैर के बाहर फंसने के बाद अलेक्जेंडर मित्रोविक गिर गए। 27 वर्षीय सर्बियाई ने फुलहम के लिए बढ़त हासिल करने के लिए अपने दाहिने पैर से एक शक्तिशाली लोव लेवल शॉट के साथ गेंद को नेट में डाल दिया।

    हालाँकि, यह फायदा अल्पकालिक था क्योंकि मोहम्मद सलाह ने लिवरपूल के लिए फिर से स्कोर की बराबरी कर ली। 30 वर्षीय मिस्र ने फुलहम के गोलकीपर मारेक रोडक की गेंद को नेट में डाला।

    लिवरपूल विजयी गोल करने के करीब पहुंच गया जब इंग्लिश मिडफील्डर जॉर्डन हेंडरसन ने 25 गज की दूरी से एक शक्तिशाली प्रहार किया, लेकिन उनका शॉट क्रॉसबार पर लगा और दोनों टीमें एक-एक अंक लेकर चली गईं।

    लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप 2-2 से ड्रा से संतुष्ट नहीं थे और उन्होंने इसकी तुलना हार से की।

    मैच के बाद के एक साक्षात्कार में, जुर्गन क्लॉप ने कहा, "हम खेल जीत सकते थे क्योंकि हमारे पास अच्छे मौके थे, लेकिन आज शायद यह थोड़ा अधिक था। हमने ठीक उसी तरह से शुरुआत की जो हम चाहते थे। हमें लाइनें तोड़नी पड़ीं। लेकिन हम उनके हाथों में खेले। हमें खेल में कोई रास्ता नहीं मिला, और फिर हम ओवरप्ले कर रहे थे।"

    लिवरपूल का अगला मुकाबला क्रिस्टल पैलेस से 16 अगस्त को प्रीमियर लीग के मुकाबले में होगा।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें

     

    संबंधित आलेख