ISL 2022-23: थियागो सैंटोस Neroca FC के साथ जुड़ेंगे

    नेरोका एफसी Mumbai City FC के पूर्व खिलाड़ी थियागो सैंटोस को एक वैकल्पिक विस्तार खंड के साथ एक साल के सौदे पर हस्ताक्षर करेगा, और घोषणा जल्द ही की जानी है।

    थियागो सैंटोस थियागो सैंटोस

    थियागो सैंटोस ने अपने फुटबॉल करियर की शुरुआत ड्यूक डी कैक्सियस के साथ की थी। उन्होंने अगले सीजन में फ्लैमेंगो में ट्रांसफर किया। यह ब्राजील के सबसे लोकप्रिय क्लबों में से एक है।

    क्लब के साथ अपने तीन साल के कार्यकाल में, उन्होंने अपने क्लब के लिए पांच मैच खेले। 2017-18 सीज़न में, वह Indian Super League टीम मुंबई सिटी एफसी में ट्रांसफर हो गए जहां उन्होंने 13 गेम खेले और 5 गोल किए।

    2019 में, वह Chapecoense गए और टीम का एक अभिन्न हिस्सा बन गए। फ्लैमेंगो के लिए खेलते हुए, उन्होंने 2019 में कैम्पियोनाटो कैरियोका (ब्राजील रियो स्टेट चैम्पियनशिप) हासिल किया।

    थियागो एक लेफ्ट विंगर के रूप में काम करते हैं, इसके अलावा वह एक अटैकिंग मिडफील्डर के रूप में भी खेल सकते हैं। नेरोका एफसी के आई-लीग सीज़न में 18 खेलों में 20 अंक थे।

    जुआन मेरा और सर्जियो मेंडिगुटक्सिया के ठोस प्रदर्शन के कारण, उन्होंने अपने अभियान की मजबूत शुरुआत की, लेकिन मेरा की अप्रत्याशित चोट ने बाद में उन्हें आराम दिया गया था।

    क्लब एक प्रतिस्थापन स्ट्राइकर और एक अनुभवी गोलकीपर की तलाश में है। RUFC के एक उज़्बेक आक्रामक मिडफील्डर, जाखोनोव ने क्लब के लिए साइन अप किया है, और उनके लंबी दूरी के गोल उनके खेल को बढ़ावा दे सकते हैं।

    इसके अलावा, उन्होंने डेविड सिम्बो को साइन किया है, जो क्लब की डिफेंस के लिए एक ठोस अतिरिक्त होंगे। उन्होंने प्रसिद्ध राष्ट्रीय रणनीतिकार खोगेन सिंह का स्वागत किया है, जिन्होंने मिनर्वा के साथ आई-लीग भी जीता है।

    पीटर हार्टले ने Jamshedpur FC के साथ कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया

    जमशेदपुर एफसी को सेंटर-बैक और क्लब के कप्तान पीटर हार्टले को एक और साल के लिए बरकरार रखना है। अंग्रेज के रॉक-सॉलिड डिफेंस ने उन्हें प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बनाया।

    उन्होंने एक लीडर के रूप में क्लब को प्रेरित किया और अभियान के दौरान तीन गोल किए। कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करने के बाद, हार्टले ने चैंपियंस ऑफ इंडिया खिताब का बचाव करने के अपने गोल का खुलासा किया।

    वह इसे भविष्य के लिए मेरा घर कहते हुए खुश हैं, एक ऐसा क्लब जो मैदान पर और बाहर दोनों जगह "अद्भुत लोगों" से भरा हुआ है। हार्टले का फुटबॉल करियर Sunderland FC अकादमी में शुरू हुआ, और बाएं पैर का सेंटर बैक 12 साल का होने पर युवा प्रणाली में शामिल हो गया।

    रैंकों के माध्यम से उठने के बाद, अंग्रेज ने मदरवेल एफसी में शामिल होने से पहले स्टीवनज, प्लायमाउथ अर्गिल, ब्रिस्टल रोवर्स और ब्लैकपूल के लिए खेला। वह FA Cup और League Cup जैसे इंग्लैंड के टूर्नामेंट में खेल चुके हैं।

    हार्टले गफ़र ऐडी बूथरोयड के साथ क्लब में शामिल होने के लिए और अधिक उत्साहित हैं, जिन्होंने पूरे ऑफ-सीजन में खिलाड़ी के साथ बातचीत की। उन्हें एक महान कोच माना जाता है जिन्होंने कई अंग्रेजी खिलाड़ियों को अपने कौशल को विकसित करने और सुधारने में मदद की है।

    दूसरी ओर, पीटर को फिर से क्लब में देखने के लिए ऐडी उत्साहित थे। क्लब की क्लीन शीट के लिए हार्टले जिम्मेदार है। डिफेंस के मास्टर की एली सबिया के साथ एक बड़ी साझेदारी थी।

     

    संबंधित आलेख