Football Update: Manchester United ने Bayern Munich स्टार से संपर्क किया

    मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल दोनों की नजर बेयर्न म्यूनिख के विंगर लेरॉय साने पर है, जो इस साल प्रीमियर लीग में जा सकते हैं।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के लेरॉय साने की प्रीमियर लीग में वापसी मैनचेस्टर यूनाइटेड के लेरॉय साने की प्रीमियर लीग में वापसी

    वह 2020 तक मैनचेस्टर सिटी में खेले और एतिहाद स्टेडियम में चार साल बाद जर्मन क्लब में शामिल हुए।

    उन्होंने सिटीजंस के साथ दो प्रीमियर लीग खिताब, एक FA Cup और दो लीग कप जीते। साने ने सिटी के लिए 135 मैचों में 39 गोल किए और पिछले कुछ अभियानों में बायर्न के लिए इसी तरह के प्रदर्शन में 91 मैचों में 25 गोल का दावा किया।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड अब टाइरेल मलासिया, क्रिस्टियन एरिक्सन और लिसेंड्रो मार्टिनेज जैसे खिलाड़ियों को अनुबंधित करके अपने अटैक को मजबूत करने के लिए दृढ़ है। मार्कस रैशफोर्ड और जादोन सांचो से संतुष्ट होने के बावजूद क्लब ने साने के लिए एक 'सरप्राइज इंक्वायरी' की।

    इसके अलावा, बेयर्न म्यूनिख में सादियो माने के आने से साने के स्थानांतरण की संभावना बढ़ सकती है। टेन हैग का मुख्य ग्रीष्मकालीन लक्ष्य अजाक्स विंगर एंटनी थे, लेकिन वे उन्हें वहन नहीं कर सके।

    दिलचस्प बात यह है कि रेड्स लाइनअप में नए अटैकर्स की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में उनकी नजर साने पर है। अगर वह एनफील्ड में जाते हैं, तो वह इस सीजन में एक नियमित विकल्प होंगे, क्लॉप द्वारा अनुमोदित एक निर्णय।

    मैन यूनाइटेड ने फ्रेंकी डी जोंग का भविष्य अभी भी अनिश्चित किया है?

    फ्रेंकी डी जोंग अभी भी Barcelona में है, और मैनचेस्टर यूनाइटेड की खिलाड़ी को उतारने की बोली Chelsea से गंभीर खतरे में है। द ब्लूज़ रेड डेविल्स के 85 मिलियन यूरो के ऑफर की बराबरी करने के लिए तैयार हैं, जिसे बार्सिलोना ने हरी झंडी दिखाई थी।

    खिलाड़ी छोड़ने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि उनकी टीम अभी भी उन्हें कोविड-19 महामारी में वृद्धि से आस्थगित वेतन और बोनस में £ 17 मिलियन का बकाया है।

    डी जोंग बार्सिलोना में रहना पसंद करेंगे, लेकिन कैटलन उनके रहने पर उनके वेतन में लगभग 50 प्रतिशत की कटौती करेंगे।

    मैन यूनाइटेड परिणाम के बारे में निश्चिंत है, लेकिन अगर वह बार्सिलोना से बाहर चले जाते हैं तो चेल्सी उन्हें साइन करने के अपने प्रयासों को तोड़ देगा। इसलिए रेड डेविल्स को चेल्सी पर बढ़त हासिल करने के तरीके खोजने की जरूरत है।

    हालांकि, डोनी वैन डी बीक अपने अवसरों को बढ़ा सकते थे क्योंकि खिलाड़ी मैनचेस्टर यूनाइटेड में जाने से पहले ही कैटलन के लिए एक लक्ष्य था। रेड डेविल्स मिडफील्डर को एक अदला-बदली के रूप में €85million के लिए एक ऐड-ऑन के रूप में बढ़ा सकते हैं जो वे भुगतान करने को तैयार हैं।

    अधिक स्थानांतरण समाचार

    युनाइटेड की निगाहें डी जोंग की जगह नेपोली के मिडफील्डर फैबियन रुइज पर भी टिकी हैं। एवर्टन के मैनेजर फ्रैंक लैम्पार्ड रेनेस के स्ट्राइकर सेरहौ गुइरासी को खरीदना चाहते हैं, जिसे 15 मिलियन पाउंड में खरीदा जा सकता है।

    बोर्नमाउथ फेनोर्ड सेंटर-बैक मार्कोस सेनेसी पर हस्ताक्षर कर सकता है जबकि डैन-एक्सल ज़गाडौ वेस्ट हैम और रोमा के रडार पर है। रेड बुल साल्ज़बर्ग के स्ट्राइकर बेंजामिन सेस्को इस सीज़न में ऑस्ट्रियाई क्लब में बने रहेंगे, चेल्सी और मैनचेस्टर यूनाइटेड से रुचि को कम करते हुए।

    ओल्ड ट्रैफर्ड ने पीएसवी आइंडहोवन के कोडी गाकपो को अपनी ट्रांसफर लिस्ट में शामिल कर लिया है।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख