Football News: मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर होने के बाद Cristiano Ronaldo कौन सी राह पकड़ेंगे?

    पुर्तगाली फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रेड डेविल्स के लिए अपना आखिरी मैच खेला है और पियर्स मॉर्गन के साथ अपने विवादास्पद इंटरव्यू के कारण अब एक फ्री एजेंट है।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो: "मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्यार करता हूं, और मैं प्रशंसकों से प्यार करता हूं, यह कभी नहीं बदलेगा।" क्रिस्टियानो रोनाल्डो: "मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्यार करता हूं, और मैं प्रशंसकों से प्यार करता हूं, यह कभी नहीं बदलेगा।"

    जैसा कि क्लब ने घोषणा की थी, पुर्तगाली फारवर्ड ने ओल्ड ट्रैफर्ड से नाता तोड़ लिया है। पांच बार के बैलोन डी'ओर विजेता अब मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाड़ी नहीं हैं, जैसा कि क्लब ने कहा है।

    "क्रिस्टियानो रोनाल्डो को आपसी सहमति से मैनचेस्टर यूनाइटेड को तत्काल प्रभाव से छोड़ना है। क्लब ने ओल्ड ट्रैफर्ड में दो स्पैल में उनके अपार योगदान के लिए उनका धन्यवाद किया, जिसमें उन्होंने 346 मैचों में 145 गोल किए, और उनके और उनके परिवार के भविष्य के लिए शुभकामनाएं।"

    उन्होंने आगे कहा: "मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर कोई एरिक टेन हैग के तहत टीम की प्रगति को जारी रखने और पिच पर सफलता देने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित है।"

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Where next for Cristiano Ronaldo? 🤔 <a href="https://t.co/riINv2Httk">pic.twitter.com/riINv2Httk</a></p>&mdash; ESPN FC (@ESPNFC) <a href="https://twitter.com/ESPNFC/status/1595347236896096257?ref_src=twsrc%5Etfw">November 23, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    दुर्भाग्य से, समय के साथ उसकी मांग में कमी आई है, इसलिए खिलाड़ी में रुचि रखने वाले क्लबों की सूची अपेक्षा से कम हो सकती है। उनके वेतनमान और बढ़ती उम्र ने उनके पेशेवर जीवन को धीमा कर दिया है।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा की गई घोषणा को दोहराया और कहा, "मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड से प्यार करता हूं, और मैं प्रशंसकों से प्यार करता हूं, यह कभी नहीं बदलेगा। हालांकि, मेरे लिए एक नई चुनौती तलाशने का यह सही समय है।"

    "मैं शेष सीज़न और भविष्य के लिए टीम की हर सफलता की कामना करता हूं," उन्होंने कहा। यहां, हमने उन संभावित क्लबों को सूचीबद्ध किया है जो उन्हें साइन कर सकते हैं।

    स्पोर्टिंग सीपी

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ओल्ड ट्रैफर्ड में एक कठिन सत्र से बचने के बाद अपने लड़कपन क्लब में लौट सकते हैं। हालांकि लीगा नोस क्लब उनकी वेतन मांगों को पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकता है, पुर्तगाली अपने देश में फिर से प्रतिस्पर्धा करने के मौके के लिए कुछ समझौता करने में सहज हो सकते हैं।

    चेल्सी

    चेल्सी के नए मालिक टॉड बोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को साइन करने में रुचि दिखाई थी, और अमेरिकी उसी संबंध में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एजेंट जॉर्ज मेंडेस के संपर्क में थे।

    फ्रंटलाइन में ब्लूज़ के लगातार संघर्ष को ध्यान में रखते हुए, वे अपने हमलावर लाइनअप को मजबूत करने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर भरोसा कर सकते हैं। हालांकि, क्लब युवा खिलाड़ियों में दिलचस्पी दिखाने के लिए जाना जाता है, इसलिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो से बेहतर विकल्प हो सकते हैं।

    इंटर मियामी

    डेविड बेकहम के स्वामित्व वाला, MLS क्लब क्रिस्टियानो रोनाल्डो को साइन कर सकता है और उनके करियर के अंतिम पड़ाव में आने से पहले उन्हें एक सुरक्षित स्थान प्रदान कर सकता है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मिडफील्डर डेविड बेकहम ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बाहर करने की संभावना को संबोधित किया है। फ्रैंचाइज़ी के मालिक के रूप में खरीद और ट्रांसफर में पूर्व की बड़ी भूमिका होती है।

    हालांकि, मियामी भी कथित तौर पर लियोनेल मेस्सी को साइन करने में रुचि रखता है।

    रियल मेड्रिड

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो रियल मैड्रिड में अपने करियर के चरम पर थे, उन्होंने वहां बिताए आठ वर्षों में चार चैंपियंस लीग ट्राफियां जीती। ला लीगा टीम मजबूत हो रही है, लेकिन अब उसे मजबूत करने की जरूरत है क्योंकि उनके फॉरवर्ड करीम बेंजेमा चोटिल हो गए हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 2013 और 2015 के बीच मैड्रिड में एंसेलोटी के साथ भी काम किया।

     

    संबंधित आलेख