Football News: एंड्रिक फेलिप को लेकर रियल मैड्रिड, पीएसजी और चेल्सी के बीच भागम भाग, जानिए क्या है कारण

    एंड्रिक फेलिप इस सीज़न का एक हॉट टॉपिक हैं, और यूरोप के दिग्गज उनके संभावित ट्रांसफर के लिए बातचीत शुरू करने के लिए तैयार हैं। ब्राजीलियाई वंडरकिंड पिछले हफ्ते पाल्मेरास के लिए सबसे कम उम्र के गोल करने वाले खिलाड़ी होने के बाद प्रसिद्ध हो गए।
     

    एंड्रिक फेलिप: पिछले हफ्ते पाल्मेरास के लिए सबसे कम उम्र के गोल करने वाले खिलाड़ी एंड्रिक फेलिप: पिछले हफ्ते पाल्मेरास के लिए सबसे कम उम्र के गोल करने वाले खिलाड़ी

    फारवर्ड ने पाल्मेरास अकादमी की ओर से सात मैचों में छह बार नेट किया। ब्राजील में 106 साल लंबे रिकॉर्ड को तोड़ने वाले इस युवा स्टार ने ब्राजीलियाई सीरी ए में अपना पहला प्रोफेशनल गोल किया।

    उन्होंने ब्राजील के चार अंडर-17 मुकाबलों में पांच बार नेट किया और अब क्लब में एक उच्च श्रेणी के खिलाड़ी के रूप में खड़े है। हालाँकि, एंड्रिक के बारे में गॉसिप 2022 की शुरुआत से ही प्रचलित है।

    15 साल की उम्र में उनकी वीरता इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गई, और अब, मैनचेस्टर यूनाइटेड, चेल्सी और आर्सेनल की पसंद बिना शोर के उनकी गतिविधियों की निगरानी कर रही है।

    एंड्रिक फेलिप को क्या खास बनाता है?

    बायां पैर के फॉरवर्ड फ्रंट लाइन के साथ बहुमुखी है। 11 साल की उम्र में पल्मीरास में शामिल हुए एंड्रिक ने ब्राजील के अंडर-16 के लिए प्रतिस्पर्धा की और इंग्लैंड के खिलाफ स्कोर किया।

    वह स्ट्राइकर और डिफेंडर दोनों के रूप में खुद को सबसे वांछनीय युवा खिलाड़ियों में से एक बन सकते हैं।

    यूरोपीय क्लब एक पूर्वनिर्धारित रिलीज क्लॉज के जरिए उन्हें हटाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, एंड्रिक ने 2024 में 18 साल के होने तक पाल्मेरास में वापस रहने का फैसला किया है।

    रियल मैड्रिड और पीएसजी एंड्रिक को अपने साथ चाहते हैं

    रियल मैड्रिड और पेरिस सेंट-जर्मेन सक्रिय रूप से एंड्रिक का पीछा करने की कोशिश कर रहे हैं और वर्तमान में ब्राजील पर कब्जा करने की दौड़ में सबसे आगे हैं। इसके अलावा, प्रीमियर लीग के पक्षों से भी इसी तरह के मार्ग पर चलने की उम्मीद है। चेल्सी भी खिलाड़ी से जुड़ा है।

    PSG ने कथित तौर पर उसके लिए €20million (लगभग £17.1million) की पेशकश की है। यह एक ऐसे खिलाड़ी के लिए बहुत बड़ी राशि है जिसने अपने मूल्य को निर्धारित करने के लिए पर्याप्त नहीं खेला है।

    दूसरी ओर, रियल ने बर्नब्यू में एंड्रिक के माता-पिता से संपर्क किया और उसे ब्राजील में मैच में देखने के लिए स्काउट्स भेजे। हालाँकि, वह वर्तमान में अपने करियर के प्रारंभिक वर्षों में है, जिसके लिए उन्हें ब्राज़ील में रहने और अपने कौशल का पोषण करने की आवश्यकता है।

    इसके अलावा, एंड्रिक की उम्र अभी भी उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्थानांतरित करने की अनुमति नहीं देती है। इन कारणों से, पल्मीरास खिलाड़ी के साथ अलग होने से पहले पुनर्विचार करेगा।

    एंड्रिक की गैरमौजूदगी से पल्मीरास के आक्रमण और बचाव में और कमी आएगी। तो निकट भविष्य में प्रस्थान ऐसा लगता है कि यह अधिक व्यवहार्य होगा। इससे यह सवाल उठता है कि मुश्किलों को देखते हुए पीएसजी ने पहली बार बोली क्यों लगाई।

    यदि प्रस्ताव खारिज कर दिया जाता है, तो अन्य इच्छुक क्लब तस्वीर में प्रवेश कर सकते हैं। वे अगले कुछ वर्षों के लिए आगे की ओर झुकेंगे और फिर तय करेंगे कि सही समय आने पर उसका पीछा करना है या नहीं।

     

    संबंधित आलेख