Football News: करीम बेंजेमा और रियल मैड्रिड का साथ बना रहेगा

    करीम बेंजेमा के रियल मैड्रिड के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट का विस्तार करने की सबसे अधिक संभावना है, जैसा कि फैब्रीज़ियो रोमानो द्वारा रिपोर्ट किया गया है। विपुल फ्रांस आगे 2023 की गर्मियों में कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो जाएगा
     

    करीम बेंजेमा रियल मैड्रिड के साथ अपना अनुबंध बढ़ाएंगे करीम बेंजेमा रियल मैड्रिड के साथ अपना अनुबंध बढ़ाएंगे

    हालांकि, एक विस्तार उन्हें एक और सीज़न के लिए सैंटियागो बर्नब्यू स्टेडियम में बांध देगा। बेंजेमा ने स्पष्ट किया है कि वह क्लब में रहने का इरादा रखते हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि एक सौदा कार्ड में है।

    अध्यक्ष फ्लोरेंटिनो पेरेज़ और मैनेजर कार्लो एंसेलोटी के अलावा, क्लब का बोर्ड एक और सीज़न के लिए बेंजेमा को बनाए रखने के लिए उत्सुक है। क्लब में उनके योगदान को देखते हुए यह खबर कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

    2021 में, उन्होंने केवल 46 मैचों में 44 गोल किए और 15 और गोल करने में मदद की। उन्होंने उनमें से 15 को चैंपियंस लीग में क्लब के साथ अपनी पांचवीं अंतिम जीत के रास्ते में नेट किया।

    उन्होंने चार गोल किए हैं और इस सीज़न में आठ मैचों में सहायता प्रदान की है, अब उनके रियल मैड्रिड में 327 गोल और 613 मैचों में 160 सहायता शामिल हैं।

    चेल्सी ने क्रिस्टोफर नकुंकू को भेजा सौदा

    चेल्सी आरबी लीपज़िग स्टार क्रिस्टोफर नकुंकू का पीछा करने में एक कदम आगे है। खिलाड़ी का खेमा उसे स्टैमफोर्ड भेजने के बारे में अनिर्णायक था, लेकिन अब, नकुंकू एक चाल चलने के लिए तैयार है।

    नकुंकू ने पिछले सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में 35 गोल किए, हालांकि उन्होंने आउट-एंड-आउट स्ट्राइकर के रूप में प्रदर्शन नहीं किया। जाहिर है, उन्होंने कई यूरोपीय क्लबों के हित में आकर्षित किया, जिन्होंने तब तक इंतजार करने का फैसला किया जब तक कि उनका £52 मिलियन रिलीज क्लॉज बाहर नहीं आ गया।

    24 वर्षीय ने इस कार्यकाल में आठ बुंडेसलीगा मैचों में 6 गोल किए हैं। वह अब तक डिवीजन में दूसरे सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले खिलाड़ी हैं। नकुंकू कथित तौर पर सीजन के अंत में लीपज़िग छोड़ने के लिए दृढ़ है।

    वह संभवत: चेल्सी के मूव से £52 बना लेंगे। पेरिस सेंट जर्मेन में अपने शानदार कार्यकाल के बाद से, वह एक विश्वसनीय फ्रांसीसी अंतरराष्ट्रीय बन गए हैं जो इस साल के विश्व कप में शामिल हो सकते हैं।

     

    संबंधित आलेख