फुटबॉल समाचार: Darwin Nunez ने सीजन 2022 के पहले कप के लिए लिवरपूल के लिए एक स्ट्राइकिंग एंट्री ली

    किंग पावर स्टेडियम में एफए कम्युनिटी शील्ड मैच में लिवरपूल ने मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ 3-1 से जीत हासिल की और डार्विन नुनेज़ ने संदेह करने वालों को चुप किया।

    किंग पावर स्टेडियम में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ लिवरपूल के बीच एफए कम्युनिटी शील्ड मैच के बाद ट्रॉफी के साथ डार्विन नुनेज़ किंग पावर स्टेडियम में मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ लिवरपूल के बीच एफए कम्युनिटी शील्ड मैच के बाद ट्रॉफी के साथ डार्विन नुनेज़

    डार्विन नुनेज़ ने हाल ही में छह साल के कॉन्ट्रैक्ट के लिए 85 मिलियन यूरो की एक क्लब रिकॉर्ड लागत पर बेनफिका से लिवरपूल में ट्रांसफर पूरा किया। Manchester United और Crystal palace के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उनकी आलोचना हुई है।

    प्रतिद्वंद्वी क्लबों के प्रशंसकों ने लिवरपूल के सबसे महंगे साइनिंग को पैसे की बर्बादी और फ्लॉप करार दिया है। हालांकि, 57वें मिनट में Jurgen klopp द्वारा मैदान पर लॉन्च किए जाने के बाद डार्विन नुनेज़ ने विरोधियों को गलत साबित कर दिया।

    उरुग्वे के 23 वर्षीय स्ट्राइकर को तुरंत गोल करने का मौका मिल गया, लेकिन Manchester City के गोलकीपर एडर्सन ने उनका प्रयास रोक दिया।

    डार्विन नुनेज़ ने मैदान पर अपनी हरकतों से मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडरों को पुश दिया। अंत में उन्हें मैच के अंतिम क्षणों में एक सफलता मिली क्योंकि उन्होंने लिवरपूल के लिए 3-1 से जीत हासिल करने के लिए एक प्रभावशाली डाइविंग हेडर के साथ गेंद को नेट में डाल दिया।

    Liverpool के मैनेजर, जुर्गन क्लॉप ने कहा, "मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं; सामान्य निर्णय हमारे लिए बिल्कुल शून्य है। यह ऐसा होगा, और हम सभी इसे जानते हैं।"

    उन्होंने आगे कहा, "कुछ लोगों के लिए यह एक तरह का खेल या मजाक है, जहां एक खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। यह केवल अन्य क्लबों से एक खेल है, जो सामान्य है। हमारे प्रशंसक शायद ऐसा ही करते हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड के हस्ताक्षर के साथ। हम इसे गंभीरता से नहीं ले सकते।"

    इंग्लिश डिफेंडर ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड को डार्विन नुनेज़ की गोल करने की क्षमता पर भरोसा है। उन्हें लगता है कि उरुग्वे को गोल करने के लिए उत्सुकता हो रही है और ऐसा करने के लिए उनके पास गति और प्रवाह है।

    डार्विन नुनेज़ बनाम एर्लिंग हैलैंड

    डार्विन नुनेज़ को याद लायक एक डेब्यू था। इसके विपरीत, एर्लिंग हैलैंड ने न केवल भूलने के लिए बल्कि गहरे भूमिगत बैरी को शुरू करने के लिए शुरुआत की थी क्योंकि नॉर्वेजियन की शुरुआत धीमी थी और मध्य सर्कल में संघर्ष करने वाले दूसरे छमाही के अधिकांश खर्च किए गए थे। वह अप्रभावी थे और उन्होंने मैनचेस्टर सिटी की खेल शैली में फिट होने के लिए व्यर्थ प्रयास किए।

    Erling Haaland किसी भी ड्रिबल या इंटरसेप्शन बनाने में विफल रहे, कोई हेडर नहीं जीता, सिर्फ 16 टच किए और मैनचेस्टर सिटी के किसी भी खिलाड़ी द्वारा मैदान पर बिताए 90 मिनट में सबसे अचूक प्रदर्शन में सात पास पूरे किए।

    इसके विपरीत, डार्विन नुनेज़ ने गोल पर लेजर-केंद्रित देखा और बाकी स्क्वॉड के साथ तालमेल बिठाया, यह साबित करते हुए कि लिवरपूल ने किसी ऐसे व्यक्ति को चुनने पर विचार किया था जो उनकी आक्रमण शैली में अच्छी तरह से फिट बैठता हो। उन्होंने गोल पर दो शॉट लिए और लिवरपूल के लिए अपने पहले मैच में स्कोर करने में सफल रहे।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें

     

    संबंधित आलेख