Football News: 'कोल्ड कॉल' के बाद चेल्सी के लिए नहीं खेलेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अल नास्र में जाने की संभावना है क्योंकि चेल्सी अब पुर्तगाली स्ट्राइकर में दिलचस्पी नहीं ले रही है। सऊदी क्लब फ्री एजेंट क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ सौदा करने के लिए आश्वस्त हैं।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्रिस्टियानो रोनाल्डो

    37 वर्षीय स्ट्राइकर ने पिछले कुछ हफ्तों में अभी तक चेल्सी या स्पोर्टिंग सीपी से वापस नहीं सुना है और अब सऊदी प्रो लीग में शामिल होने के लिए उपलब्ध है।

    नवंबर में मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग होने के बाद रोनाल्डो यूरोप के एलीट वर्ग का हिस्सा बनना चाह रहे थे।

    हालांकि, वह उसकी उम्मीद नहीं है, और अल नास्र ने तीन साल का प्रस्ताव देकर स्थिति का लाभ उठाया जो उन्हें प्रति सीजन €200 मिलियन का भुगतान करेगा।

    अल हिलाल द्वारा एक और अफवाह भरे प्रस्ताव को स्वीकार करने के अलावा अब रोनाल्डो के लिए यह एकमात्र विकल्प है। हालांकि, लीग में आगे रहने वाले अल-नास्र का मानना है कि वे उनके हस्ताक्षर हासिल कर लेंगे।

    रोनाल्डो ने विश्व कप में पुर्तगाल के लिए मैच खेले और घाना के खिलाफ अपने शुरुआती ग्रुप स्टेज मैच में पेनल्टी स्पॉट से केवल एक गोल किया।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड की नजर डबल ट्रांसफर डील पर

    मैनचेस्टर यूनाइटेड जनवरी ट्रांसफर विंडो से पहले क्रोएशियाई गोलकीपर डोमिनिक लिवाकोविक और फुल-बैक जोसिप जुरानोविक पर हस्ताक्षर करना चाहता है। रिपोर्टों से पता चलता है कि क्रोएशियाई स्टॉपर पिछली गर्मियों में पहले से ही उनके रडार पर था।

    27 वर्षीय क्रोएशिया के लिए अपने प्रदर्शन के साथ विश्व कप के सेमीफाइनल तक के सफर के दौरान अंतिम चैंपियन अर्जेंटीना से 3-0 से हार गए।

    लिवाकोविच ने तीसरे स्थान की विजेता टीम के लिए कुछ रोमांचक बचाव किए जिसने यूरोप के टॉप क्लबों का ध्यान आकर्षित किया। उनके आगमन से डेविड डी गे के कॉन्ट्रैक्ट को इस गर्मी से आगे बढ़ाने के यूनाइटेड के प्रयास खत्म हो सकते हैं।

    एरिक टेन हैग की टीम स्पैनियार्ड के बजाय डिनैमो ज़ाग्रेब स्टॉपर रखने पर मजबूती से विचार कर रही है। इस बीच, जुरानोविक को ओल्ड ट्रैफर्ड के एक कदम से भी जोड़ा जा रहा है।

    यदि वह हस्ताक्षर करते हैं तो 27 वर्षीय डिओगो दलोट को समर्थन देने की उम्मीद है। सेल्टिक डिफेंडर कतर में अपनी टीम के टॉप खिलाड़ियों में से एक थे।

    उन्होंने डिफेंसिव स्थिरता दी और साथ ही विरोधियों पर अटैक भी किया। यूनाइटेड अब राइट-बैक के हस्ताक्षर के लिए टोरिनो, बार्सिलोना, चेल्सी, एटलेटिको मैड्रिड और न्यूकैसल के खिलाफ लड़ रही है।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Cristiano Ronaldo has trained at Real Madrid sporting center Valdebebas in the last hours — on a separated pitch 🚨⚪️ <a href="https://twitter.com/hashtag/Ronaldo?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Ronaldo</a><br><br>As revealed by <a href="https://twitter.com/relevo?ref_src=twsrc%5Etfw">@relevo</a>/<a href="https://twitter.com/hugocerezo?ref_src=twsrc%5Etfw">@hugocerezo</a>, Cristiano’s just working there to keep his form thanks to great relationship with the club, waiting for new chapter. <a href="https://t.co/mrbFneIPkt">pic.twitter.com/mrbFneIPkt</a></p>&mdash; Fabrizio Romano (@FabrizioRomano) <a href="https://twitter.com/FabrizioRomano/status/1603045214356373504?ref_src=twsrc%5Etfw">December 14, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    लियोनेल मेसी के PSG में बने रहने की संभावना

    लियोनेल मेसी ने एक और सेशन के लिए पेरिस सेंट-जर्मन में वापस रहने के लिए एक मौखिक समझौता किया है। मेसी का पेरिस के साथ दो साल का कॉन्ट्रैक्ट इस साल खत्म हो रहा है इसलिए अन्य क्लबों के साथ बातचीत होनी चाहिए।

    यह भी बताया गया कि मेसी गर्मियों में MLS के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर कर सकते हैं और इंटर मियामी में शामिल हो सकते हैं। उनका नाम हमेशा डेविड बेकहम की टीम से जोड़ा गया है।

    मेसी को गर्मियों में इंटर मियामी में अपने सफल कदम पर MLS इतिहास में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला खिलाड़ी माना जाता था। हालांकि, यह योजना अभी के लिए अधर में है।

    मेसी से अभी भी अपने मूल्य को बनाए रखने की उम्मीद है क्योंकि वह अभी भी अपने खेल में शिकार पर है। अर्जेंटीना सऊदी अरब से एक टूर्नामेंट-शुरुआती हार से फिर से उभरा और फिर विश्व कप जीता।

    इसने 1986 के बाद से उनके देश की पहली विश्व कप जीत को चिह्नित किया, जो मेस्सी के मूल्य को और बढ़ा सकता था। 2021 की गर्मियों में फ्री ट्रांसफर पर पीएसजी में जाने से पहले उन्होंने बार्सिलोना के साथ चार बार चैंपियंस लीग जीती थी।

    उन्होंने 2022 में 18 लीग वन और चैंपियंस लीग गेम्स में 11 गोल किए और 14 असिस्ट किए।

     

    संबंधित आलेख