Football News: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब के क्लब अल-नास्र के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए

    सऊदी अरब के अल-नासर के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दो साल का करार किया है। जब नवंबर में मैनचेस्टर यूनाइटेड में बने रहने के उनके सौदे को स्वेच्छा से समाप्त कर दिया गया, तो स्ट्राइकर रोनाल्डो एक स्वतंत्र एजेंट थे।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्रिस्टियानो रोनाल्डो

    एक नाराज टेलीविजन इंटरव्यू देने के बाद जिसमें उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा धोखा महसूस करने का दावा किया और कहा कि उन्होंने अपने डच बॉस एरिक टेन हैग का सम्मान नहीं किया, 37 वर्षीय अटैकर ने पिछले महीने क्लब छोड़ दिया।

    "मैं एक विदेशी राष्ट्र में एक नई फुटबॉल लीग में खेलने के लिए उत्साहित हूं। अल नास्र क्लब का लक्ष्य वास्तव में प्रेरक है, "सऊदी प्रकाशन ने रोनाल्डो का उल्लेख किया।

    2009 से 2018 तक रियल मैड्रिड में एक शानदार समय के बाद, जिसके दौरान उन्होंने दो ला लीगा चैंपियनशिप, दो स्पेनिश कप, चार चैंपियंस लीग के मुकुट और तीन क्लब विश्व कप जीते, रोनाल्डो क्लब सम्मानों के साथ सऊदी अरब पहुंचेंगे।

    "हम उन्हें बहुत कम देखने जा रहे हैं, जाहिर है," नेविल ने टिप्पणी की। "यह हमें कुछ चीजें बताता है। एक, सऊदी अरब फुटबॉल के बारे में कितना गंभीर है। वे दूर नहीं जा रहे हैं। उन्होंने एक खिलाड़ी पर 350 मिलियन पाउंड का निवेश किया है। वे लीग को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं।"

    "लेकिन मुझे यह आभास था कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस सीज़न के शेष के लिए टॉप यूरोपीय लीग में बने रहना पसंद करेंगे और गोल करना जारी रखेंगे। चैंपियंस लीग टीम का पता लगा सकते हैं।"

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">𝐅𝐈𝐍𝐀𝐋𝐋𝐘! 𝐇𝐄 𝐈𝐒 𝐇𝐄𝐑𝐄! 🙌 <br><br>Welcome to Asian football, 🇵🇹 Cristiano Ronaldo! 🤩 <a href="https://t.co/97po3PApJW">pic.twitter.com/97po3PApJW</a></p>&mdash; #ACL2022 (@TheAFCCL) <a href="https://twitter.com/TheAFCCL/status/1609016750779273216?ref_src=twsrc%5Etfw">December 31, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    "यह मुझे इंगित करता है कि प्रस्ताव उत्कृष्ट है। शायद वह यूरोप में वांछित क्लब द्वारा नहीं चुना गया था, इस प्रकार, उसके पास यह विकल्प था। दुख की बात है कि रोनाल्डो का उच्चतम स्तर पर खेलना संभवत: समाप्त हो गया है।"

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Amongst those key to bringing Cristiano Ronaldo to Al-Nassr was Mohamed Alkhereiji, who tried to buy Chelsea with Saudi Media Group. <a href="https://t.co/pQK3JrVBW1">pic.twitter.com/pQK3JrVBW1</a></p>&mdash; Ben Jacobs (@JacobsBen) <a href="https://twitter.com/JacobsBen/status/1609000583179943938?ref_src=twsrc%5Etfw">December 31, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    "यदि दोनों पक्षों ने स्थिति को अलग तरीके से संभाला होता, तो हम इसे ओल्ड ट्रैफर्ड में जारी रख सकते थे। इसे समाप्त होना था; इसे विश्व कप से पहले समाप्त होना था।"

    जेमी कैराघेर ने कहा, "कुछ मामलों में यह उनके लिए दुखद अंत है। मेस्सी और रोनाल्डो अब तक के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर का अंत किया, और मेस्सी ने विश्व कप जीता। यह शायद ही समाप्ति का आदर्श तरीका है।"

     

    संबंधित आलेख