Football News: अल-नास्र ने Cristiano Ronaldo को दिया बड़ा ऑफर, चेल्सी की नज़रें नए स्टार एंड्री सैंटोस पर

    पूर्व मैनचेस्टर युनाइटेड मेगास्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सऊदी अरब के संगठन अल-नास्र में ट्रांसफर होने की बहुत संभावना है।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सऊदी अरब के संगठन अल-नासर में ट्रांसफर होने की संभावना है क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सऊदी अरब के संगठन अल-नासर में ट्रांसफर होने की संभावना है

    स्पेनिश पब्लिकेशन मार्का की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो को क्लब से दो साल का कॉन्ट्रैक्ट मिला है, वे 37 वर्षीय खिलाड़ी के ओल्ड ट्रैफर्ड से जाने के बाद एक फ्री ट्रांसफर पर हस्ताक्षर करने की तैयारी कर रहे हैं।

    रोनाल्डो MLS के रडार पर भी हैं, लेकिन पुर्तगाली स्ट्राइकर यूरोप में अपने यादगार करियर पर से पर्दा हटाने के लिए संभव उच्चतम वेतन पर हस्ताक्षर करना चाहता है।

    अल-नास्र € 400 मिलियन का भुगतान करने के लिए तैयार है यदि पुर्तगाल फॉरवर्ड एक सौदे के लिए सहमत होता है जो उन्हें 2025 तक सऊदी अरब क्लब के लिए बांधे रखेगा।

    युनाइटेड ने पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता का पियर्स मॉर्गन के साथ विस्फोटक इंटरव्यू देखने के बाद फैसला किया, जहां उन्होंने क्लब के बारे में विवादास्पद दावे किए।

    उन्होंने क्लब पर उनके साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया और खुलासा किया कि उन्होंने वर्तमान मुख्य कोच एरिक टेन हैग का सम्मान नहीं किया। अगर रोनाल्डो अल-नास्र से जुड़ते हैं, तो वह अपने विश्व कप अभियान के समाप्त होने के तुरंत बाद आगे बढ़ेंगे।

    ऑल-बेसर में, वह प्रीमियर लीग के पूर्व स्टार डेविड ओस्पिना के साथ खेलेंगे, जो 2014 और 2019 के बीच आर्सेनल के लिए खेले थे। रोनाल्डो 2022 विश्व कप में पुर्तगाल के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और टूर्नामेंट में इसे दूर करने के लिए तत्पर हैं।

    फर्नांडो सांतोस की टीम शुक्रवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ अपने ग्रुप स्टेज अभियान का समापन करेगी

    चेल्सी वास्को डी गामा वंडरकिड एंड्री सैंटोस को फॉलो कर रही है

    चेल्सी सैंटोस के लिए एक विशेष खंड के साथ ट्रांसफर टॉक शुरू कर सकती है। जैसा कि रिपोर्टों द्वारा पुष्टि की गई है, ब्लूज़ वास्को मिडफील्डर पर साइन करने में रुचि रखते हैं और जनवरी विंडो के दौरान एक प्रस्ताव देने की उम्मीद है।

    चेल्सी 18 वर्षीय की सेवाएं चाहती हैं, जिनकी तुलना सर्जियो बुस्केट्स के साथ उनकी सम्मोहक शैली के लिए की गई है। उनकी क्षमताएं उनकी आयु सीमा से अधिक हैं, जिससे वास्को उन्हें क्लब-रिकॉर्ड शुल्क के लिए बेच सके।

    2018 में पाउलिन्हो के लिए बायर लेवरकुसेन द्वारा भुगतान किया गया अब तक का हाईएस्ट € 18.5 मिलियन है।

    यह चेल्सी के पक्ष में काम करेगा क्योंकि वे कम कीमत पर बातचीत करने का प्रयास कर रहे हैं। सांतोस ने वास्को के साथ अपने सौदे को रिन्यू किया, और नया कॉन्ट्रैक्ट सितंबर 2027 में समाप्त होगा।

    2022 में, डिफेंसिव मिडफील्डर ने वास्को के लिए 42 मैच और मैदान पर 56 घंटे से अधिक खेले हैं। नया अपडेट आने तक सैंटोस वास्को डी गामा के लिए खेलना जारी रखेंगे।

    हालाँकि, वह यूरोप में ट्रांसफर के इच्छुक हैं।

     

    संबंधित आलेख