FA Cup: हैरानी से भरे दिन में लिवरपूल ने ड्रॉ पर मुकाबला खत्म किया

    लिवरपूल ने अपने एफए कप डिफेंस के लिए कमजोर शुरुआत की, एक अंडर-स्ट्रेंथ वॉल्वेस के खिलाफ 2-2 से ड्रा किया, जिसे VAR द्वारा अंत में विजेता से वंचित कर दिया गया था

    डार्विन नुनेज़ डार्विन नुनेज़

    डार्विन नुनेज़ ने प्रदर्शित किया कि वह मोहम्मद सलाह से पहले एक भव्य ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड क्रॉस से एक शानदार वॉली के साथ एक फिनिशर है, जिसने क्लब की ऑल टाइम सूची को ट्रांसफर करने के लिए रेड शर्ट पहने खिलाड़ी द्वारा बनाए गए सबसे अधिक गोल के लिए केनी डगलिश को पार कर लिया।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">A draw at Anfield means this <a href="https://twitter.com/hashtag/EmiratesFACup?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#EmiratesFACup</a> tie goes to a replay.<a href="https://twitter.com/hashtag/LIVWOL?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#LIVWOL</a> <a href="https://t.co/O3v2abJ0bU">pic.twitter.com/O3v2abJ0bU</a></p>&mdash; Liverpool FC (@LFC) <a href="https://twitter.com/LFC/status/1611843707157766144?ref_src=twsrc%5Etfw">January 7, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    हालाँकि, लिवरपूल की डिफेंस अव्यवस्थित थी। एलिसन बेकर की गलती के बाद गोंकालो गेडेस ने दूसरे हाफ में बढ़त बना ली, सब्सीट्यूट ह्वांग ही-चान ने आने के चार मिनट बाद एक रिप्ले हासिल किया। ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ एक जंगली प्रदर्शन के बाद लिवरपूल सोमवार को हार गया था।

    वॉल्व के लिए डिफेंडर जब टोटी को समय से नौ मिनट पहले एक ऑफसाइड फ्लैग द्वारा गोल करने से चूक गए थे, जिसकी पुष्टि वीएआर के एक अस्पष्ट फैसले से हुई थी, तो जुर्गन क्लॉप को एक और बेकार प्रदर्शन की पहेली पर विचार करने के लिए छोड़ दिया गया था क्योंकि मेहमान एक विशाल सप्ताह से पहले उत्साहित होकर घर चले गए थे।

    यहां तक कि कोडी गक्पो की होनहार शुरुआत, जिसे हासिल करने में £38 मिलियन खर्च हुए, एक प्रदर्शन में खामियों को छुपा नहीं सके जो खराब से शानदार से फिर से खराब हो गए।

    जुर्गन क्लॉप ने नौ सब्सीट्यूट किए और 19 वर्षीय राइट-बैक डेक्सटर लेम्बिकिसा को वॉल्व के खिलाफ शुरू किया, एक टीम जो बुधवार को काराबाओ कप क्वार्टरफाइनल में खेलेगी और वेस्ट हैम के प्लेऑफ़ के लिए खेलेगी।

    हालांकि, अपने मेजबानों से एक उद्देश्यपूर्ण संयमित ओपनिंग से बचे रहने के बाद - सालाह ने एक फ्री-किक मारी, और गक्पो ने एक शुरुआती शॉट लगाया - जुलेन लोपेटेगुई की टीम बेहतर टीम के रूप में दिखाई दी, जिसमें एडामा ट्रोरे के त्वरित डैश ने चुनौतियों का सामना किया।

    लिवरपूल के आधे से अधिक खेलों में, इस सीज़न में उन्होंने शुरुआती गोल्स को छोड़ दिया है, लेकिन इस अवसर पर, उन्होंने खुले तौर पर खुद को नुकसान पहुँचाया।

    मेक्सिको के राउल जिमेनेज को थियागो अल्कांतारा के रिकवरी टैकल द्वारा जमीन पर लाया गया क्योंकि उन्होंने डिफेंस से बाहर निकलने की कोशिश की, जो सभी को भ्रमित करता दिखाई दिया।

    एलिसन के अलावा और कोई नहीं, जो अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड को लय में दिख रहा था, लेकिन अजीब तरह से गेडेस के पास से गुजरा, जो एक ओपन गोल से नहीं चूक सकते थे, ऐसा लग रहा था कि वह रेफरी एंडी मैडले के फैसले का इंतजार कर रहे थे।

     

    संबंधित आलेख