FA Cup: एवर्टन के खेल के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए फ्रैंक लैम्पार्ड एंड कंपनी

    अपनी पहली एफए कप उपस्थिति के लिए एक मजबूत लाइनअप में, एरिक टेन हैग ने सेंटर-बैक में ल्यूक शॉ को चुना, लिसेंड्रो मार्टिनेज को छोड़कर, जो 26 नवंबर को मेक्सिको के खिलाफ अर्जेंटीना के विश्व कप ग्रुप चरण के मैच के बाद से हैरी मैगुइरे और विक्टर लिंडेलोफ के साथ बेंच पर रहे।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फुटबॉल मैच देखें

    फ्रैंक लैम्पार्ड फ्रैंक लैम्पार्ड

    डेविड डी गे द्वारा अपमानजनक गलती करने के बाद कॉनर कोएडी ने एवर्टन के लिए गोल किया और फिर एफए कप के चौथे दौर में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 3-1 से जीत हासिल की।

    कोएडी से पहले, जिन्होंने एवर्टन के लिए बराबरी का स्कोर बनाया, दूसरे हाफ में एक क्रॉस को अपने ही गोल में बदल दिया, मार्कस रैशफोर्ड ने शुरुआती गोल करने में एंटनी की मदद की।

    फिर, स्टॉपेज के समय में, बेन गॉडफ्रे द्वारा अलेजांद्रो गार्नाचो को फाउल करने के बाद, रैशफोर्ड ने जॉर्डन पिकफोर्ड को बचाने के लिए मजबूर करके गोल्स की अपनी लकीर जारी रखी।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Manchester United continue to collect wins as they advance to fourth round of the <a href="https://twitter.com/hashtag/FACup?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#FACup</a> following a win at Old Trafford. <a href="https://t.co/qKKGodIOOj">pic.twitter.com/qKKGodIOOj</a></p>&mdash; SuperSport Football ⚽️ (@SSFootball) <a href="https://twitter.com/SSFootball/status/1611483161313312768?ref_src=twsrc%5Etfw">January 6, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    2019 में ओले गुन्नार सोलस्कर के अंतरिम प्रबंधक के रूप में काम करने के बाद पहली बार, यूनाइटेड ने विशेष रूप से क्रूर नहीं होने के बावजूद सभी प्रतियोगिताओं में सात जीत हासिल की और एक संभावित डोमिनिक कैलवर्ट-लेविन इक्वलाइज़र को कमजोर ऑफसाइड शासन के लिए अस्वीकृत करने के लिए आभारी हैं।

    मंगलवार को ब्राइटन से 4-1 की हार के बाद फ्रैंक लैम्पार्ड पर बढ़ते दबाव के साथ, एवर्टन को बेहतर प्रदर्शन में सांत्वना मिली। वे अब प्रीमियर लीग में 18वें स्थान पर हैं।

    मंगलवार की रात के बाद, लैम्पर्ड ने 3-5-2 फॉर्मेशन पर वापस स्विच किया, जिसे उन्होंने पिछले सप्ताहांत में मैनचेस्टर सिटी को निराश किया था, और नील मौपे ने अटैक में कैल्वर्ट-लेविन की जगह ली।

    मैनचेस्टर की यात्रा करने वाले 9,000 एवर्टन समर्थक अभी भी अपनी सबसे हालिया हार से नाराज थे; खेल शुरू होने से 15 मिनट पहले "बोर्ड को बर्खास्त करो" की गूंज सुनी जा सकती थी। उनका मूड तब तक नहीं सुधरा जब बचाव के कारण यूनाइटेड ने केवल चार मिनट के बाद बढ़त ले ली।

    जब रैशफोर्ड और एंथोनी मार्शल ने शानदार ढंग से टीम बनाई, तो इंग्लैंड का खिलाड़ी बाईं ओर से एक लो क्रॉस में रोल कर सकता था, लेकिन एंटनी लगभग किसी का ध्यान नहीं गया क्योंकि वह दूर की पोस्ट पर प्रहार करते हुए धराशायी हो गया।

     

    संबंधित आलेख