English Premier League: एर्लिंग हैलैंड की दूसरी हैट्रिक ने Manchester City की जीत पर मुहर लगाई

    एर्लिंग हैलैंड ने लगातार दूसरी हैट्रिक के साथ शो को चुरा लिया क्योंकि मैनचेस्टर सिटी ने एतिहाद स्टेडियम में नॉटिंघम फॉरेस्ट को 6-0 से हराया।

    एर्लिंग हैलैंड एर्लिंग हैलैंड

    दोनों पक्ष 13 वर्षों में पहली बार मिले, और विजिटर्स उस दबाव के लिए तैयार थे जिसमें वे रहे होंगे।

    स्टीव कूपर की ओर से 12 मिनट के बाद स्वीकार किया गया क्योंकि हैलैंड ने नियर पोस्ट पर फिल फोडेन के क्रॉस से मुलाकात की, और नार्वे ने घर में अटैक किया। उन्होंने करीब 10 मिनट बाद सिटी की बढ़त बढ़ाने के लिए करीब से गोल किया।

    22 वर्षीय खिलाड़ी ने हाफटाइम से कुछ समय पहले हेडर से हैट्रिक ली और फॉरेस्ट पर पूर्ण नियंत्रण हासिल कर लिया। दूसरे हाफ में पांच मिनट में, जोआओ कैंसिलो ने शीर्ष कोने में लंबी दूरी की स्ट्राइक ली और स्कोर 4-0 हो गया।

    65वें मिनट में पांचवां गोल जूलियन अल्वारेज़ ने रियाद महरेज़ के एक थ्रू पास को बदल दिया और वह निचले कोने पर जा गिरा। अर्जेंटीना ने पूर्णकालिक से तीन मिनट पहले अपने ब्रेस को सील कर दिया और सिटी ने मैच को शैली में समाप्त कर दिया।

    स्टीव कूपर के दस्ते के लिए यह एक कठोर वास्तविकता की जाँच थी क्योंकि गार्डियोला के लोग अछूत थे। पहले हाफ में उनके पास 77 फीसदी कब्जा था। सिटी की गति को तोड़ने के लिए फॉरेस्ट के प्रयास 12 मिनट तक चले, जिसका अर्थ है कि घरेलू पक्ष ने न्यूकैसल (Newcastle) के खिलाफ अपने झटके से वापसी की।

    उन्होंने अपने पिछले दो लीग खेलों में दस बार नेट में गोल किया।

     

    संबंधित आलेख