Champions League: डिनामो ज़ाग्रेब के खिलाफ जीत के बाद, चेल्सी के मैनेजर ग्राहम पॉटर ने बेन चिलवेल पर एक बड़ा अपडेट दिया

    बुधवार की रात, चेल्सी ने प्रदर्शन के साथ अपने अंतिम चैंपियंस लीग मैच में डिनामो ज़ाग्रेब को 2-1 से हराया।
     

    चेल्सी बॉस ग्राहम पॉटर ने कहा है कि यह बेन चिलवेल के लिए "सकारात्मक नहीं लग रहा है" जब वह डिनामो ज़ाग्रेब के खिलाफ हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे थे चेल्सी बॉस ग्राहम पॉटर ने कहा है कि यह बेन चिलवेल के लिए "सकारात्मक नहीं लग रहा है" जब वह डिनामो ज़ाग्रेब के खिलाफ हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे थे

    ब्लूज़, जो पहले ही ग्रुप ई में प्रथम स्थान प्राप्त कर चुके थे, को धीमी शुरुआत के लिए दंडित किया गया था, ब्रूनो पेटकोविच ने केवल सात मिनट के बाद डिनामो ज़गरेब को सामने रखा था।

    हालांकि, रहीम स्टर्लिंग ने विपरीत छोर पर डिफेंसिव गलतियों पर कब्जा कर लिया, इससे पहले कि डेनिस ज़कारिया ने तीस मिनट के बाद चेल्सी का दूसरा अनगार्डेड स्कोर किया, इससे पहले एक तुल्यकारक गोल खोजा।

    मैनचेस्टर सिटी से समर ट्रांसफर के बाद से विंगर ने संघर्ष किया है, लेकिन डिनामो ज़ाग्रेब के खिलाफ 2-1 के प्रदर्शन में, वह अपने पूर्व अजेय स्व की तरह लग रहा था।

    ग्राहम पॉटर ने फिर घंटे के निशान पर एक प्रतिस्थापन किया, लेकिन उन्हें डेनिस ज़कारिया को हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिनकी आशाजनक शुरुआत एक चोट से कम रह गई।

    इंग्लैंड के बेन चिलवेल ने कतर में विश्व कप में उनकी भागीदारी को खतरे में डालते हुए चेल्सी की जीत के स्टॉपेज समय में कम कर दिया।

    दौड़ने के बाद, बेन चिलवेल ने अपने बाएं पैर के पिछले हिस्से को पकड़ लिया और चेल्सी की मेडिकल टीम द्वारा मैदान से बाहर सहायता करने से पहले जमीन पर गिर गए।

    ग्राहम पॉटर बेन चिलवेल की चोट पर अपडेट दिया

    ग्राहम पॉटर ने स्वीकार किया कि डिनामो ज़ाग्रेब के खिलाफ चेल्सी की जीत के दौरान इंग्लैंड के डिफेंडर के चोटिल होने के बाद बेन चिलवेल के विश्व कप के लिए समय पर ठीक होने की संभावना निराशाजनक है।

    ग्राहम पॉटर ने मैच के बाद के साक्षात्कार में कहा, "बहुत अच्छा नहीं है। जाहिर है, जब वह इस तरह से ऊपर उठता है, तो यह चिंता का विषय है। जाहिर है, हमें इसे स्कैन करने की जरूरत है, लेकिन यह इस समय सकारात्मक नहीं है।"

    "यह एक अन्यथा सकारात्मक शाम पर हमारे लिए एक झटका है। उसे इस तरह खींचना एक अविश्वसनीय दृश्य नहीं है। इसलिए उंगलियां पार हो गईं कि जब हम इसे स्कैन करते हैं, तो यह उतना बुरा नहीं है जितना गंभीर नहीं हो सकता है। हमने अब अपनी उंगलियां पार कर ली हैं, लेकिन हम निराश हैं।"

    "मुझे लगता है कि आपको यह कहना होगा कि विश्व कप के लिए उसके ठीक होने के बारे में चिंताएं हैं। मैं इससे अधिक नहीं जोड़ना चाहता, लेकिन जाहिर है, जब कोई खिलाड़ी अपनी तरह खींचता है और उसे यह महसूस होता है, तो यह है कभी सकारात्मक नहीं। जैसे ही वह सेट हो रहा था उसे बस कुछ महसूस हुआ और यह अच्छा नहीं है।"

    बेन चिलवेल स्टैमफोर्ड ब्रिज में स्टॉपेज टाइम के दौरान अपनी हैमस्ट्रिंग को चोटिल करते हुए दिखाई दिए, और कतर में विश्व कप कुछ ही हफ्ते दूर है, जिसमें इंग्लैंड का ईरान के खिलाफ पहला मैच 21 नवंबर को होना है।

    यह असंभव प्रतीत होता है कि गैरेथ साउथगेट के चयन के लिए डिफेंडर समय पर ठीक हो जाएगा।

    बेन चिलवेल घुटने की चोट के कारण 2021-22 प्रीमियर लीग सीज़न के आधे से अधिक समय से चूक गए थे, जिसके लिए 23 नवंबर को सीज़न-एंडिंग सर्जरी की आवश्यकता थी।

    बेन चिलवेल इंग्लैंड की डिफेंस के बाईं ओर खेलने की प्रबल संभावनाओं में से थे। साउथगेट ने पिछली गर्मियों में यूरो 2020 में चेल्सी स्टार के ऊपर ल्यूक शॉ और कीरन ट्रिपियर को चुना और चेल्सी के खिलाड़ी ने एक भी मिनट नहीं खेला।

     

    संबंधित आलेख