Carabao Cup: नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट बनाम टोटेनहम हॉटस्पर: प्रिडिक्शन, संभावित लाइनअप, हेड-टू-हेड, प्रमुख आँकड़े

    आज रात का मैच एक अपरंपरागत लाइनअप के साथ सप्ताहांत में लिवरपूल से परेशान होने के बाद एंटोनियो कॉन्टे के पक्ष को फिर से अपनी सीमा तक परीक्षण करेगा, जिसमें इवान पेरिसिक की जोड़ी हैरी केन को कुछ सफलता मिली।
     

    क्या यह फिर से हैरी केन शो होगा? क्या यह फिर से हैरी केन शो होगा?

    टोटेनहम हॉटस्पर पिछले चार सत्रों में से तीन में कम से कम सेमीफाइनल में पहुंचा है, चेल्सी पर उनकी 2008 की अंतिम जीत के साथ उनकी सबसे हालिया ट्रॉफी जीत शेष है।

    इसके विपरीत, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट अपने पिछले सत्रह प्रयासों में केवल एक बार चौथे दौर में पहुंचा है। पिछले शनिवार को, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट प्रीमियर लीग में खुद को स्थापित नहीं कर सका, क्योंकि वे ब्रेंटफ़ोर्ड के खिलाफ केवल 2-2 से ड्रा बचा सके।

    उन्होंने अपने पिछले 11 लीग मुकाबलों में से केवल एक जीता है जबकि सात हारे हैं और तीन ड्रॉ रहे हैं।

    पिछले सीजन में, ब्रेंटफोर्ड के साथ ड्रॉ करने के बाद ईएफएल कप के दूसरे दौर में उन्हें बाहर कर दिया गया था। प्रबंधक स्टीव कूपर को उम्मीद होगी कि उनकी टीम ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ ड्रॉ से सीख सकती है क्योंकि वे अपना ध्यान EFL Cup पर केंद्रित करते हैं, जिसे वे दूसरे दौर में हार गए थे।

    टोटेनहम हॉटस्पर अपने पिछले पांच मैचों में से चार में नाबाद है, जिसमें तीन जीत और एक ड्रॉ है।

    जहां तक ​​आमने-सामने के आँकड़ों की बात है, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट ने 36 गेम जीते हैं, जबकि टोटेनहम 56 में शीर्ष पर आ गया है। वहीं, 29 गेम ड्रॉ हो चुके हैं।

    मैच के मुख्य आंकड़े

    • अगस्त के बाद से, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले ग्यारह खेलों में से दस में जीत हासिल नहीं की है, जिसमें सात हारे हैं और तीन ड्रॉ रहे हैं।
    • नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट पांचवीं बार लीग कप जीतने का प्रयास करेगा, इससे पहले उसने चार कप ट्राफियां जीती थीं।
    • मार्च 1997 के बाद से, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट उत्तरी लंदन की टीमों के खिलाफ जीत दर्ज करने में असमर्थ रहा है।

    टोटेनहम हॉटस्पर टीम समाचार

    टोटेनहम हॉटस्पर सिटी ग्राउंड में शुरुआत करके देजान कुलुसेवस्की की चोट से वापसी जारी रख सकता है। रिचर्डसन प्रशिक्षण पर लौट आए हैं और उन्हें बेंच के बाहर इस्तेमाल किया जा सकता है।

    जेद स्पेंस टोटेनहम हॉटस्पर के लिए 2021/22 सीज़न को मिडिल्सब्रा से नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट में ऋण पर खर्च करने के बाद शुरू कर सकते हैं क्योंकि एंटोनियो कोंटे महत्वपूर्ण बदलावों को लागू करने के लिए तैयार हैं।

    अनुमानित लाइनअप: फोर्स्टर, लुकास, गिल, डोहर्टी, सांचेज़, तांगंगा, लेंगलेट, सेसेग्नन; स्किप, बेंटनकुर, और बिसौमा।

    नॉटिंघम फॉरेस्ट टीम समाचार

    नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट में अभी भी उमर रिचर्ड्स, हैरी टोफ़ोलो, जैक कोलबैक, गिउलियन बियानकोन और मौसा नियाखाते की लंबी अवधि की अनुपस्थित सूची है।

    पिछली गर्मियों में क्लब से बर्खास्त होने के बाद, सर्ज ऑरियर टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ अपनी शुरुआत कर सकते हैं।

    अनुमानित लाइनअप: हेनेसी, लिंगार्ड, अवोनियि, सर्रिज, ऑरियर, वॉर्ल, बोलि, लोदी, ओ'ब्रायन, येट्स और मंगला।

    नॉटिंघम फॉरेस्ट बनाम टोटेनहम हॉटस्पर प्रिडिक्शन

    टोटेनहम हॉटस्पर की बेहतर रोस्टर गहराई उन्हें इस उदाहरण में बचा सकती है, क्योंकि लुकास मौरा जैसे खिलाड़ी विश्व कप से पहले जीत हासिल करने के महत्व को पहचानते हैं।

    टोटेनहम हॉटस्पर अपने वर्तमान खेल के आधार पर ट्रेंट नदी के तट पर अपनी शुरुआती सीज़न की सफलता को पुन: पेश करने में सक्षम होना चाहिए।

    अंतिम प्रिडिक्शन: स्पर्स 2-0 फॉरेस्ट

     

    संबंधित आलेख