फुटबॉल समाचार: रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने रिप्लेसमेंट के लिए Bayern Munich चेल्सी स्टार के बारे में पूछताछ की

    रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के संभावित उत्तराधिकारी के रूप में बायर्न म्यूनिख चेल्सी के काई हैवर्ट में रुचि रखते हैं। लेवांडोव्स्की ने बायर्न म्यूनिख को सूचित किया कि वह एक नई चुनौती का पीछा करने के लिए क्लब छोड़ने के लिए उत्सुक थे और बायर्न प्रबंधन को उम्मीद थी कि वह चेल्सी को चुनेंगे।

    काई हैवर्ट्ज़ काई हैवर्ट्ज़

    बार्सिलोना और चेल्सी, ट्रांसफर स्वीपस्टेक के अंतिम विजेता, 2021 बैलोन डी'ओर उपविजेता में रुचि रखते थे।

    स्पोर्ट 1 के अनुसार, बायर्न ने सोचा था कि लेवांडोव्स्की कैंप नोउ के बजाय स्टैमफोर्ड ब्रिज में अपना फुटबॉल खेलेंगे ताकि वे जर्मन हैवर्ट पर हस्ताक्षर करने का प्रयास कर सकें।

    लेवांडोव्स्की को अंततः बार्सिलोना के लिए अपने सपने की चाल दी गई, और बायर्न ने लिवरपूल से सदियो माने को खरीदा, जिसने तत्काल प्रभाव डाला।

    चैंपियंस लीग विजेता को साइन करने के बावजूद, नागल्समैन अभी भी कथित तौर पर हैवर्ट पर हस्ताक्षर करने में रुचि रखते हैं।

    हैवर्ट्ज़ पिछले सीज़न में चेल्सी के लिए 29 प्रीमियर लीग खेलों में दिखाई दिए, जिसमें पिछले सप्ताहांत में एवर्टन के खिलाफ क्लब के सीज़न ओपनर में 75 मिनट शामिल थे।

    23 वर्षीय ने अपने करियर की शुरुआत बायर्न लीवरकुसेन के साथ की, जहां उन्होंने 2020 की गर्मियों में £71 मिलियन तक की लागत से चेल्सी में शामिल होने से पहले 150 प्रतिस्पर्धी खेल बनाए।

    जैसा कि बायर्न प्रमुख 23 वर्षीय की निगरानी करना जारी रखते हैं, वे भविष्य में उसके लिए एक कदम उठा सकते हैं।

    काई हैवर्ट पर Chelsea का दबाव है

    कुछ सितारे, केवल आक्रमण में ही नहीं, 2022/23 में साबित करने के लिए बहुत कुछ है यदि वे लंबे समय तक चेल्सी के साथ रहना चाहते हैं।

    काई हैवर्ट एक ऐसे व्यक्ति हैं जो पीठ दर्द से पीड़ित हैं। पिछले दो सीज़न में पर्पल पैच होने के बावजूद, चैंपियंस लीग जीतने के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, ट्यूशेल के पक्ष के हमलावर मुद्दों के स्थायी समाधान के लिए चेल्सी नंबर 29 के खेल में पर्याप्त स्थिरता नहीं है।

    यदि £70 मिलियन का हस्ताक्षर निरंतरता पर वितरित करने में विफल रहता है, तो बोहली 23-वर्षीय को उनकी कीमत में नाटकीय रूप से गिरावट से पहले बेचने पर विचार कर सकते हैं।

    बायर्न म्यूनिख, एक क्लब जो पश्चिम लंदन के लोगों के लिए गिर गया जब हैवर्ट बायर लीवरकुसेन में था, पहले से ही चिंतित है।

    जैसा कि मार्क कुकुरेला और लेवी कॉलविल लेनदेन से प्रमाणित है, बोएहली खिलाड़ी-प्लस नकद स्वैप पसंद करते हैं।

    सर्ज ग्नब्री और जमाल मुसियाला के दिमाग में आते हैं, लेकिन एक संभव विकल्प मैनचेस्टर सिटी के पूर्व विंगर लेरॉय साने हैं, जिन्हें इस गर्मी में Arsenal और Manchester United से जोड़ा गया है।

    संभावित दिखने वाले 26 वर्षीय खिलाड़ी के लिए कोई ट्रांसफर नहीं होने के कारण, ब्लूज़ 2023 में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं यदि हैवर्ट ने सटीक बयान नहीं दिया कि वह वर्तमान विश्व चैंपियंस की गोल स्कोरिंग कठिनाइयों का दीर्घकालिक उत्तर हो सकता है, लेकिन निरंतरता जरूरी है।

     

    संबंधित आलेख