Premier League: एर्लिंग हैलैंड ने पहली प्रीमियर लीग हैट्रिक बनाई, मैनचेस्टर सिटी ने क्रिस्टल पैलेस को हराया

    मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) ने क्रिस्टल पैलेस को 4-2 से हराने के लिए छह गेम में चौथी बार दो गोल से वापसी की। नए हस्ताक्षर करने वाले एर्लिंग हैलैंड ने 19 मिनट के भीतर एक चौंका देने वाली हैट्रिक लगाई, जिसने चैंपियन के लिए एक जीत को सील कर दिया।

    एर्लिंग हैलैंड एर्लिंग हैलैंड

    बोरुसिया डॉर्टमुंड के अपने कदम के बाद नॉर्डिक मैराउडर के पास अब अपने पहले चार मैचों में छह गोल करने का रिकॉर्ड है। पैलेस दो गोल की बढ़त के साथ हॉफ टाइम में चला गया क्योंकि सिटी गोल पर एक भी प्रयास नहीं कर सका।

    हालाँकि शुरुआती दौर में सिटी का कब्जा बेहतर था, लेकिन यह पैलेस ही था जिसने गेंद को नेट में लगाया। खेल में चार मिनट में, एबेरेची एज़े ने एक फ्री किक फेंकी जो काइल वॉकर को कोहनी पर लगी और जॉन स्टोन्स के घुटने से नेट में चली गई।

    21वें मिनट में, एज़े ने गेंद को पहले की तरह ही दाहिने फ्लैंक से मारा और एक अचिह्नित जोआचिम एंडरसन ने एडर्सन के सामने एक हेडर मारा। पैलेस को बाद में एक और मौका मिला, लेकिन रेफरी डैरेन इंग्लैंड ने कहा कि नहीं।

    हाफ-टाइम के बाद भी सिटी आठ मिनट से पीछे चल रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में वे लगभग 25 मिनट की बढ़त में थे। इस गैप को बर्नार्डो सिल्वा ने भरा, जिन्होंने 53वें मिनट में विसेंट गुएटा के पास से गेंद फेंकी।

    केविन डी ब्रुने का क्रॉस अल्वारेज़ को मिला, जिन्होंने गेंद को फिल फोडेन को पास किया। मिडफील्डर ने गेंद को डेंजर एरिया में भेज दिया, और हैलैंड ने अंततः नौ मिनट बाद इसे गोल में बदल दिया।

    70वें मिनट में अल्वारेज़ ने सिल्वा को एक क्लियर पास बनाया और स्टोन की मदद से हैलैंड ने गेंद ढूंढी और अपना दूसरा गोल किया। तीसरे की शुरुआत इल्के गुंडोगन ने की, जिन्होंने 22 वर्षीय स्ट्राइकर को गेंद दी, जिससे उन्हें लीग में अपनी पहली हैट्रिक हासिल करने में मदद मिली।