Esports: पबजी मोबाइल ग्लोबल चैंपियनशिप (PMGC) 2022 लीग (ग्रुप रेड) में देखने योग्य टीमें

    पबजी मोबाइल ग्लोबल चैंपियनशिप (PMGC) 2022 के लिए केवल कुछ ही दिन शेष हैं, सर्वश्रेष्ठ टीमों पर अटकलें लगना उचित है।
     

    पबजी मोबाइल ग्लोबल चैंपियनशिप 2022 Image credit: PA Images पबजी मोबाइल ग्लोबल चैंपियनशिप 2022

    ग्रुप चरण 10 नवंबर से शुरू होगा, जिसमें 10 से 13 नवंबर के बीच ग्रुप रेड मैच होंगे। प्रत्येक ग्रुप से तीन स्लॉट अंतिम टूर्नामेंट के लिए आरक्षित होते हैं, जिससे प्रशंसकों को आगामी ग्रुप चरण के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित किया जाता है।

    यहां पहले ग्रुप, ग्रुप रेड की टीमें दी गई हैं, जिनके 10 से 13 नवंबर के बीच अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

    # इन्फ्लुएंस चेमिन (ब्राजील)

    ब्राजील की यह टीम अपनी शानदार प्रतिभा और अनुभव के लिए जानी जाती है क्योंकि उन्होंने लंबे समय तक PUBG मोबाइल टूर्नामेंट खेला है।

    फ़ेडरल, कैओवस्की, लिलबॉय और गक्सल्डेन टीम के कुछ खिलाड़ी हैं जो ई स्पोर्ट्स में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।

    हालांकि फेडरल, कैओवस्की और गक्सल्डेन को अनैतिक व्यवहार के कारण 2020 पीएमजीसी से अयोग्य घोषित कर दिया गया था, लेकिन यह इस तथ्य को नहीं बदलता है कि वे ग्रुप रेड में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं।

    # बिगेट्रॉन आर ए (इंडोनेशिया)

    हालांकि इंडोनेशिया की यह टीम दो साल से अधिक समय से शानदार फॉर्म में नहीं है, प्रशंसकों को उम्मीद है कि वे इस टूर्नामेंट के लिए अपने मूल स्वरूप में लौट आएंगे।

    अतीत में उनकी उल्लेखनीय प्रतिभा और प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, बिगेट्रॉन इस समूह की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है, बशर्ते वे अपने पुराने फॉर्म को वापस लाने के लिए ताकत जुटाएं।

    # निगमा गैलेक्सी (इराक - सऊदी अरब)

    पबजी मोबाइल टूर्नामेंट में निगमा गैलेक्सी सबसे लगातार टीमों में से एक रही है। उन्होंने 2021 पीएमजीसी में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया और इसलिए, इस सीजन की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं।

    PMPL MENA चैंपियनशिप 2022 में उनके खराब प्रदर्शन ने इस साल उनके फॉर्म पर कुछ सवाल उठाए। यह देखा जाना बाकी है कि वे 2022 पीएमजीसी के आगामी ग्रुप चरण में इस सीजन में कैसा प्रदर्शन करेंगे।

    # एलजीडी गेमिंग (चीन)

    इस चीनी की PUBG Mobile eSports में बहुत अच्छी प्रतिष्ठा है। हालांकि यह पहली बार किसी वैश्विक टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रहा है, चीन में ईस्पोर्ट का उनका तीन साल का लंबा अनुभव, पीईएल की स्थिति में, उन्हें दूसरों पर बढ़त देता है।

    उनसे इस सीज़न में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है, इसलिए उन्होंने इस सूची में जगह बनाई है। Suki, YZZ, और ChengC टीम के तीन खिलाड़ी हैं जिन्हें आगामी टूर्नामेंट में देखना चाहिए।