Esports News: भारत में CS:GO और Dota 2 को बढ़ावा देने के लिए Skyesports कम से कम $500,000 का निवेश करेगा

    भारतीय ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट के आयोजकों स्काईस्पोर्ट्स ने देश में CS:GO और Dota 2 को बढ़ावा की दिशा में काम करने का फैसला किया है और इसके उत्थान के लिए न्यूनतम 500,000 अमेरिकी डॉलर का निवेश किया है।

    Skyesports न्यूनतम $500,000 का निवेश करेगा Skyesports न्यूनतम $500,000 का निवेश करेगा

    आगामी एएमडी स्काईस्पोर्ट्स चैम्पियनशिप 4.0 के एक भाग के रूप में स्काईस्पोर्ट्स ने लोकप्रिय ईस्पोर्ट्स टाइटल Dota 2 और CS:GO को शामिल किया है।

    Dota 2 और CS:GO अंतर्राष्ट्रीय ईस्पोर्ट्स परिदृश्य पर अपनी उपस्थिति के बावजूद भारतीय दर्शकों के बीच महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल करने में विफल रहे हैं।

    स्काईस्पोर्ट्स 2023 में 500,000 अमेरिकी डॉलर की राशि का निवेश करेगा। पहले चरण में 25,000 अमेरिकी डॉलर के इनामी पॉट के साथ Dota 2 और CS:GO टूर्नामेंट होगा। यह कार्यक्रम 2023 में दिसंबर के मध्य में किसी समय लाइव दर्शकों के सामने मुंबई में आयोजित किया जाएगा।

    दोनों टूर्नामेंट लैन सेटिंग में खेले जाएंगे। CS:GO टूर्नामेंट में 10,000 अमेरिकी डॉलर का पुरस्कार पूल होगा, जबकि Dota 2 टूर्नामेंट में 15,000 अमेरिकी डॉलर का पुरस्कार पूल होगा।

    Skyesports AMD Skyesports चैंपियनशिप के चौथे संस्करण का विस्तार दक्षिण पूर्व एशिया में कर रहा है। इस टूर्नामेंट में टॉप टीमें भाग लेंगी जो दक्षिण पूर्व एशिया की टीमों के साथ भिड़ने वाले भारतीय क्वालीफायर से आगे बढ़ेंगी।

    स्काईस्पोर्ट्स के सीईओ, शिवा'मार्वल'नंदी ने ट्वीट किया, "ये रहा !! पहला कदम। #CSGO और #Dota2 के लिए $25,000। हम 2023 में CSGO और Dota2 के लिए कम से कम $500,000 का निवेश करेंगे ताकि भूले हुए OG गेम्स को आगे बढ़ाया जा सके।

    Dota 2 और CS: अन्य कंपनियों द्वारा आयोजित टूर्नामेंटों में महत्वपूर्ण दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रहने के कारण भारतीय प्रतिस्पर्धी ईस्पोर्ट्स परिदृश्य में क्रेडिबिलिटी खो चुके हैं।

    हालाँकि, दोनों खेलों में अभी भी एक महत्वपूर्ण यूजर बेस है जो नियमित रूप से CSGO और Dota2 खेलता है। नतीजतन, इन टाइटल्स के सुधार में निवेश करने के लिए स्काईस्पोर्ट्स को कम्युनिटी से काफी प्रशंसा मिली है।

    एएमडी स्काईस्पोर्ट्स चैम्पियनशिप 4.0 के लिए रजिस्ट्रेशन वर्तमान में अपने Dota 2 और CS:GO कौशल को प्रोफेशनल लेवल पर ले जाने में रुचि रखने वाले गेमर्स के लिए खुले हैं।

    चैंपियनशिप के लिए पंजीकरण विवरण के बारे में जानकारी https://linktr.ee/skyesportsgaming पर उपलब्ध है।