Esports News: ईस्पोर्ट्स अवार्ड्स मोबाइल प्लेयर ऑफ द ईयर 2022 के लिए नामांकित लोगों ने खुलासा किया

    वेरिज़ोन द्वारा प्रायोजित 2022 ईस्पोर्ट्स अवार्ड्स के लिए ईस्पोर्ट्स अवार्ड्स मोबाइल प्लेयर ऑफ़ द ईयर 2022 के लिए सात नामांकित व्यक्ति 13 दिसंबर को अनाउंस होने वाले हैं।

    मोबाइल प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए नामांकित: पबजी मोबाइल Image credit: PA Images मोबाइल प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए नामांकित: पबजी मोबाइल

    इस साल इस पुरस्कार के लिए पबजी मोबाइल, एमएलबीबी और क्लैश रोयाल सहित छह अलग-अलग मोबाइल गेम्स के ईस्पोर्ट्स प्लेयर्स को नॉमिनेट किया गया है।

    वेरिज़ोन द्वारा चुने गए मोबाइल प्लेयर ऑफ़ द ईयर 2022 के लिए नामांकित व्यक्ति हैं।

    क्रमांक     खिलाड़ी                             खेल
    1            सेंग "ऑर्डर" ज़ेहाई               पबजी मोबाइल
    2            लुआन "लॉस्ट" सूज़ा            फ्री फायर
    3            एएन "लॉन्ग" ज़ुलोंग           वाइल्ड रिफ्ट
    4            मोहम्मद "मोहम्मद लाइट"   क्लैश रोयाल
    5            कौआन "कौआन7" डी सिल्वा  फ्री फायर
    6            साइटटाम्पो                         ब्रवाल स्टार्स
    7            इमान "इमान" संगको           मोबाइल लीजेंड्स: बैंग बैंग   

    ऑर्डर, टॉप चीनी ईस्पोर्ट्स स्क्वाड नोवा ईस्पोर्ट्स से पैराबॉय (वर्ष 2021 के ईस्पोर्ट्स मोबाइल प्लेयर के विजेता) के स्क्वाडमेट को पिछले कुछ वर्षों में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए चुना गया है। उन्होंने लगातार दो साल तक नोवा ईस्पोर्ट्स को PUBG वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने में मदद की।

    वाइल्ड रिफ्ट स्क्वॉड के एक और नोवा ईस्पोर्ट्स खिलाड़ी, लॉन्ग को इस पुरस्कार के लिए चुना गया है क्योंकि उन्होंने अपनी टीम को 2022 आइकॉन ग्लोबल चैंपियनशिप जीतने में मदद की थी।

    और 640 हजार अमेरिकी डालर से सम्मानित किया गया।

    ब्राजीलियन फ्री फायर स्क्वाड LOUD से लॉस्ट और Cauan7 को लिगा ब्रासीलीरा डे फ्री फायर 7 में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद, पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है।

    2021 के नामांकित मोहम्मद लाइट को लगातार दूसरी बार इस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। उन्हें 2022 क्लैश रोयाल लीग वर्ल्ड फ़ाइनल जीतने के लिए पुरस्कार के लिए चुना गया था।

    आरएसजी फिलीपींस के सदस्य, इमान आरआरक्यू होशी को दबदबे वाले प्रदर्शन के साथ हराकर दक्षिण पूर्व एशिया कप 2022 का MVP बन गया। उन्हें मोबाइल लीजेंड्स: बैंग बैंग प्रतियोगिताओं में उनके प्रदर्शन के लिए नामांकित किया गया है।

    शीर्ष Brawl Stars स्क्वॉड Zeta Division2 के साइटटाम्पो को भी वेरिज़ोन द्वारा नामांकित किया गया है, जो अब ज़ेटा डिवीजन वन के लिए खेलता है। उन्होंने Zeta Division को Brawl Stars 2021 वर्ल्ड फ़ाइनल जीतने और 2022 वर्ल्ड फ़ाइनल के लिए क्वालीफाई करने में मदद की।