WI vs NZ 2nd T20I: सभी लाइव एक्शन देखें

    वेस्टइंडीज शुक्रवार को तीन मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैच देखें।
     

    केन विलियमसन WI के खिलाफ पहले T20 में NZ के लिए सर्वोच्च स्कोरर थे केन विलियमसन WI के खिलाफ पहले T20 में NZ के लिए सर्वोच्च स्कोरर थे

    बुधवार, 10 अगस्त को वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का पहला टी20 मैच कीवी टीम ने 13 रन से जीत लिया। यह वेस्टइंडीज की साल की ग्यारहवीं हार थी और उसकी लगातार चौथी हार थी।

    दूसरी ओर, विजिटर्स ने इस सीजन में अपने सभी आठ टी20 मैच जीते हैं।

    पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। ब्लैक कैप्स ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 185 रन बनाए। कप्तान केन विलियमसन के 33 गेंदों में 47 रन के सर्वोच्च स्कोर और जेम्स नीशम के 15 गेंदों में नाबाद 33 रन के अलावा डेवोन कॉनवे ने 29 गेंदों पर 43 रन बनाए।

    जवाब में वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 172 रन ही बनाए। रोमारियो शेफर्ड ने नाबाद 31 और शमर ब्रूक्स ने 42 रन बनाए। मिशेल सेंटनर के गेंदबाजी प्रयास, जिसमें चार ओवर में तीन विकेट और 19 रन शामिल थे, ने उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिलाया।

    वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज बचाने के लिए दर्शकों के खिलाफ अपनी कमर कसनी होगी।

    WI vs NZ 2nd T20I: पिच रिपोर्ट

    टी20 मैचों में सबीना पार्क की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए ठीक से संतुलित होती है। इस मैदान पर पहले गेम में दोनों पक्षों ने गेंदबाजों की बहुत कम मदद से अच्छा स्कोर बनाया। दूसरा गेम संभवतः एक और हाई स्कोरिंग प्रतियोगिता होगी।

    संभावित प्लेइंग इलेवन

    वेस्टइंडीज: शमर ब्रूक्स, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, डेवोन थॉमस (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ, ओबेद मैककॉय।

    न्यूजीलैंड: डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), मार्टिन गप्टिल, केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउथी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन।