WI vs NZ 1st ODI- लाइव एक्शन देखें

    न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम टी20 2-1 से जीतकर मेजबान वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में रोकने की कोशिश करेगी।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें।

    न्यूजीलैंड बुधवार को ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल में पहले एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ने के लिए तैयार है न्यूजीलैंड बुधवार को ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल में पहले एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ने के लिए तैयार है

    आज से तीन मैचों की वनडे सीरीज की पहली शुरुआत है। WI को अपनी मौजूदा गत से बाहर निकलने के लिए किसी प्रकार की प्रेरणा खोजने की जरूरत है।

    वे भारत के खिलाफ क्रमशः 1-4 और बांग्लादेश 0-3 से हार गए। इस बीच कीवी टीम शानदार फॉर्म में है।

    WI को एक मजबूत लड़ाई लड़नी चाहिए

    सीरीज की शुरुआत अच्छी करने के लिए वेस्टइंडीज को एक जीत की तलाश है। बांग्लादेश और भारत से हारने के बाद निकोलस पूरन की अगुवाई वाली टीम को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

    विंडीज की बल्लेबाजी लाइनअप दबाव में है, हालांकि खिलाड़ियों में क्षमता है। गेंदबाजी में आक्रमण की अगुवाई अल्जारी जोसेफ करेंगे।

    बहुमुखी जेसन होल्डर एक मूल्यवान संपत्ति है।

    न्यूजीलैंड अभी शानदार फॉर्म में है

    केन विलियमसन का शामिल होना न्यूजीलैंड के लिए शानदार खबर है।

    न्यूजीलैंड ने लगातार तीन एकदिवसीय श्रृंखला जीती है और वह शानदार फॉर्म में है। न्यूजीलैंड के सभी प्रमुख खिलाड़ियों को शामिल करने से विंडीज की परीक्षा हो सकती है।

    ट्रेंट बाउल्ट और टिम साउथी, दो बेहतरीन पेसर, समस्याग्रस्त हो सकते हैं।

    WI vs NZ 1st ODI- पिच रिपोर्ट

    केंसिंग्टन ओवल पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए कुछ न कुछ प्रदान करेगी। खेल में बने रहने के लिए, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को अच्छा स्कोर बनाना होगा। पीछा करने वाली टीमों ने 23 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) जीते हैं।

    संभावित प्लेइंग इलेवन

    वेस्टइंडीज: निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (विकेटकीपर), ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, शमरह ब्रूक्स, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, कीमो पॉल, जेडेन सील्स।

    न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथम (विकेटकीपर), मार्टिन गप्टिल, डेवोन कॉनवे, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, ट्रेंट बोल्ट।