Asia Cup 2022: पाकिस्तान बनाम श्रीलंका सुपर 4 प्रिव्यू- लाइव एक्शन देखें

    सुपर 4 राउंड में जीत के रिकॉर्ड वाली दो टीमें पाकिस्तान और श्रीलंका 2022 एशिया कप फाइनल के लिए शुक्रवार को दुबई में ड्रेस रिहर्सल में आमने-सामने होंगी।

    श्रीलंका की बल्लेबाजी श्रीलंका की बल्लेबाजी

    श्रीलंका ने अकल्पनीय कार्य पूरा किया था। उन्हें टी20ई मैच में भारत को हराने के लिए खुद से काफी खुश होना चाहिए, जो एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

    श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं और उनके गेंदबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अधिक महत्वपूर्ण रूप से, उनके कप्तान, दासुन शनाका, बल्ले और गेंद दोनों से आगे बढ़ते दिख रहे हैं।

    श्रीलंका में कोई बदलाव नहीं होने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप टॉप छह में बाएं हाथ के तीन बल्लेबाज होंगे।

    एशिया कप 2022 में पाकिस्तान का दबदबा है। एशिया कप 2022 के अपने पहले गेम में भारत से करीबी हार के बाद, उन्होंने सुपर 4 राउंड में भारत को और ग्रुप स्टेज में हांगकांग को ध्वस्त कर दिया। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2022 के फाइनल में एक स्थान हासिल करने के लिए अफगानिस्तान के खिलाफ एक करीबी संघर्ष जीता।

    बाबर आज़म शानदार फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन वे बहुत चिंतित नहीं होंगे क्योंकि प्रतिभाशाली बल्लेबाज कुछ ही समय में रनों के बीच वापस आ जाएगा।

    नसीम शाह, हारिस रऊफ और मोहम्मद हसनैन की पाकिस्तान की तेज तिकड़ी पावरप्ले में अपना काम बखूबी कर रही है।

    संभावित प्लेइंग इलेवन

    पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रउफ, मोहम्मद हसनैन, नसीम शाह।

    श्रीलंका: दसुन शनाका (कप्तान), पथुम निसानका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चरित असलंका, दनुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्षण, असिथा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका।