Pakistan vs New Zealand: लाइव स्कोर और स्कोरबोर्ड - केन विलियमसन के दोहरे शतक ने न्यूजीलैंड को दिखाई जीत की उम्मीद

    ब्लैक कैप्स का भाग्य उनके पक्ष में दिखाई दे रहा है क्योंकि न्यूजीलैंड पहले टेस्ट में जीत के लिए भरसक कोशिश कर रहा है

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें

    केन विलियमसन ने नाबाद मैराथन दोहरा शतक बनाया केन विलियमसन ने नाबाद मैराथन दोहरा शतक बनाया

    केन विलियमसन के चौथे दिन नाबाद मैराथन दोहरा शतक जड़ने के बाद न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट में पाकिस्तान को बैकफुट पर ला दिया।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">What an innings! 🙌<a href="https://twitter.com/hashtag/PAKvNZ?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#PAKvNZ</a> | <a href="https://twitter.com/hashtag/WTC23?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WTC23</a> | 📝 <a href="https://t.co/HdzZd88nK3">https://t.co/HdzZd88nK3</a> <a href="https://t.co/rSv8sHBrsc">pic.twitter.com/rSv8sHBrsc</a></p>&mdash; ICC (@ICC) <a href="https://twitter.com/ICC/status/1608399476133367809?ref_src=twsrc%5Etfw">December 29, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    लगभग 10 घंटे में विलियमसन के नाबाद 200 रनों ने न्यूज़ीलैंड को 174 रनों की बढ़त दिला दी, क्योंकि मेहमान चाय तक 9-612 तक पहुंच गए, जिसमें ईश सोढ़ी ने करियर की सर्वश्रेष्ठ 65 रन की पारी खेली।

    न्यूजीलैंड के स्पिनर माइकल ब्रेसवेल और ईश सोढ़ी ने अंतिम सत्र की शुरुआत में पाकिस्तान को खेलने के करीब 2-77 पर ले जाने के लिए स्कोर किया। पाकिस्तान अभी भी पिच पर 97 रन से पिछड़ रहा है जिसने गेंदबाजों के कदमों से स्पिनरों को कुछ प्रोत्साहन दिया।

    इमाम-उल-हक ने नाबाद 45 रन बनाकर सत्र समाप्त किया, और नाइटवाचमैन नौमान अली अंतिम ओवर में फील्डरों से घिरे होने के बावजूद चार रन पर आउट नहीं हुए।

    इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में 17 विकेट लेने के बाद अबरार 5-205 के साथ समाप्त हुआ।

    विलियमसन ने अपनी पारी की शुरुआत में दो स्टंपिंग अवसरों का पूरा फायदा उठाया और दो बार टीवी कवरेज के माध्यम से मैदान पर उनके खिलाफ एलबीडब्ल्यू के फैसलों को सफलतापूर्वक पलट दिया, जबकि पाकिस्तान ने चूके हुए अवसरों पर खेद व्यक्त किया।

    मैच की जानकारी

    दिन 4 स्टंप्स, पाकिस्तान 97 रनों से पीछे है

    पाकिस्तान पहली पारी: 438 ऑल आउट

    न्यूजीलैंड पहली पारी: 612-9 घोषित

    पाकिस्तान की दूसरी पारी: 77-2 (31 ओवर)