Pakistan vs New Zealand 2nd Test: लाइव स्कोर: दिन 4 हाइलाइट्स - पाकिस्तान को जीत के लिए 319 रनों की जरूरत है

    न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन का अंत प्रभावी नोट पर किया, मेहमानों ने स्टंप्स तक मेजबान टीम को 0/2 पर सीमित कर दिया

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें

    अब्दुल्ला शफीक के आउट होने पर जश्न मनाते टिम साउदी अब्दुल्ला शफीक के आउट होने पर जश्न मनाते टिम साउदी

    माइकल ब्रेसवेल और टॉम ब्लंडेल के हिट होने के बाद टिम साउथी ने न्यूज़ीलैंड की बढ़त को 319 तक पहुँचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया।

    इन दोनों के अलावा टॉम लैथम ने 62 रन बनाए जबकि केन विलियमसन ने 41 रन बनाए।

    पाकिस्तान के लिए नसीम शाह, हसन अली, अबरार अहमद, मीर हमजा और आगा सलमान ने एक-एक विकेट लिया।

    पाकिस्तान शुरुआती ओवरों में बढ़त लेने में नाकाम रहा, लेकिन आखिरी ओवर में सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक और नाइटवॉचमैन मीर हमजा ने हाथ खोले।

    साउथी ने अब्दुल्ला शफीक के डिफेंस को एक गेंद के साथ ब्रेक कर दिया, जो नीची रही, और ईश सोढ़ी ने हमजा को एक स्पिनिंग डिलीवरी के साथ उछाल दिया, यह दिखाता है कि पिच शुक्रवार को कैसा व्यवहार कर सकती है।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">All to play for on Day 5! Late wickets for Southee and Sodhi set up a big final day of the series in Karachi. 8 wickets needed. <a href="https://twitter.com/TheRealPCB?ref_src=twsrc%5Etfw">@TheRealPCB</a> seeking 319 runs. Scorecard | <a href="https://t.co/vssoB8yv7C">https://t.co/vssoB8yv7C</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/PAKvNZ?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#PAKvNZ</a> 📷 = PCB <a href="https://t.co/YETX58zSf5">pic.twitter.com/YETX58zSf5</a></p>&mdash; BLACKCAPS (@BLACKCAPS) <a href="https://twitter.com/BLACKCAPS/status/1610981222548643840?ref_src=twsrc%5Etfw">January 5, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    दिन 4 स्टंप्स - स्कोरकार्ड

    पाकिस्तान को जीत के लिए चाहिए 319 रन चाहिए

    न्यूजीलैंड पहली पारी का स्कोर - 449 रन

    पाकिस्तान पहली पारी का स्कोर - 408 रन

    न्यूजीलैंड दूसरी पारी का स्कोर - 277/5 घोषित

    पाकिस्तान दूसरी पारी का स्कोर - 0/2(2.5)