Pakistan vs New Zealand 2nd Test: लाइव स्कोर- दिन 2 में पाकिस्तान 295 रनों से पीछे

    पहला दिन मैट हेनरी और एजाज पटेल के नाम था। दोनों ने आखिरी विकेट के लिए क्रमश: 10 और 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 104 रन जोड़े और न्यूजीलैंड को 449 रन तक पहुंचाने में मदद की।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें

    टिम साउदी: न्यूजीलैंड के लिए कप्तान के रूप में अच्छा डेब्यू टिम साउदी: न्यूजीलैंड के लिए कप्तान के रूप में अच्छा डेब्यू

    पाकिस्तान का अटैक किसी भी काम का नहीं दिख रहा था और उसकी कोई योजना नहीं थी, जिससे हेनरी और पटेल ने रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया।

    सत्र बाबर आज़म और इमाम-उल-हक के साथ एक आशाजनक शुरुआत के लिए बंद हो गया, और पाकिस्तानी कप्तान ठीक फॉर्म में दिखाई दिए लेकिन इमाम के साथ गलतफहमी के चलते उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया। हालाँकि, इमाम और सऊद शकील ने सुनिश्चित किया कि न्यूजीलैंड को और विकेट नहीं मिले। इमाम ने 74 तक जाने के लिए कट और ड्राइव का इस्तेमाल किया, जबकि शकील ने एक बाधा के रूप में काम किया।

    पाकिस्तान ने अब्दुल्ला शफीक, शान मसूद और बाबर आजम के विकेट गंवाए।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">RUN-OUT! The big wicket of Babar Azam (24) after a major mix up with Imam. Henry Nicholls in his 50th Test with the chase &amp; boundary throw, finished off by Bracewell. Pakistan 99/3. Follow play LIVE in NZ with <a href="https://twitter.com/skysportnz?ref_src=twsrc%5Etfw">@skysportnz</a> &amp; <a href="https://twitter.com/SENZ_Radio?ref_src=twsrc%5Etfw">@SENZ_Radio</a>. Scoring | <a href="https://t.co/vssoB8z2Xa">https://t.co/vssoB8z2Xa</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/PAKvNZ?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#PAKvNZ</a> <a href="https://t.co/YRwZMSOEHc">pic.twitter.com/YRwZMSOEHc</a></p>&mdash; BLACKCAPS (@BLACKCAPS) <a href="https://twitter.com/BLACKCAPS/status/1610235709801259010?ref_src=twsrc%5Etfw">January 3, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    बाबर के रन आउट होने से पहले मैट हेनरी ने शफीक को आउट किया और एजाज पटेल ने शान मसूद को आउट किया।

    पाकिस्तान के लिए अबरार अहमद टॉप गेंदबाज थे, जिन्होंने 149 रन देकर 4 विकेट लिए।

    नसीम शाह और आगा सलमान ने तीन-तीन विकेट लिए।

    दिन 2 की जानकारी 

    न्यूजीलैंड पहली पारी: 449

    पाकिस्तान पहली पारी: 154/3

    पाकिस्तान 295 रन से पीछे