India VS New Zealand: तीसरा वनडे- मैच की प्रिडिक्शन और टिप्स

    न्यूजीलैंड और भारत के बीच तीसरा और आखिरी वनडे बुधवार दोपहर क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा 

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें

    भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे

    न्यूज़ीलैंड ने ऑकलैंड के ईडन पार्क में पहला मैच जीता, जबकि हैमिल्टन में 13 ओवर से कम खेल के बाद बारिश के कारण दूसरा मैच रद्द करना पड़ा। मैच स्थानीय समयानुसार दोपहर 2.30 बजे हेगले ओवल में शुरू होगा।

    न्यूजीलैंड ने हेगले ओवल में 11 में से 10 एकदिवसीय मैच जीते हैं और वह एक और जीत के साथ उस क्रम को समाप्त करने की अपनी संभावनाओं को समझेगा। इस फॉर्मेट में उनका बैटिंग लाइन-अप काफी मजबूत है।

    भारत ने इस स्थान पर कभी भी एकदिवसीय मैच नहीं खेला है, लेकिन इस पिच पर खतरा पैदा करने के लिए उनके तेज गेंदबाजी आक्रमण में पर्याप्त गुणवत्ता है। उनकी कोशिश दौरे का अंत जीत के साथ करने की होगी।

    देखने के लिए भारत के खिलाड़ी

    1. श्रेयस अय्यर- 27 वर्षीय आईटी20 की तुलना में वनडे में कहीं अधिक सहज हैं, और उन्होंने भारत के लिए पहले वनडे में सर्वाधिक 80 रन बनाए। इस मैच से पहले वह आत्मविश्वास से भरे होंगे।

    2. उमरान मलिक- इस स्टेडियम में वनडे में अग्रणी विकेट लेने वाले सभी तेज गेंदबाज हैं। मलिक ने साबित कर दिया है कि वह टॉप स्तर के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं और इस मैच में प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।

    देखने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

    1. टॉम लैथम- 30 वर्षीय बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 200 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने अपने करियर में 50 से अधिक के 25 एकदिवसीय स्कोर बनाए हैं और इस स्थान पर उनका एक ठोस रिकॉर्ड है।

    2. लॉकी फर्ग्यूसन- दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सीरीज तीन के शुरुआती मैच में शुभमन गिल, ऋषभ पंत और सूर्यकमार यादव को आउट करते हुए 59 रन दिए।

    मैच प्रिडिक्शन

    न्यूज़ीलैंड ने आज का मैच जीतने की भविष्यवाणी की क्योंकि उन्होंने हेगले ओवल में 11 में से 10 एकदिवसीय मैच जीते हैं।

    टॉप पसंदीदा खिलाडी

    श्रेयस अय्यर
    उमरान मलिक
    टॉम लैथम
    लोकी फर्ग्यूसन

    पिच रिपोर्ट

    हम मानते हैं कि पिच पर अभी भी कुछ घास होगी और हवा में और पिच के बाहर हलचल होगी। एक पार स्कोर लगभग 280 होगा।

    टीम स्क्वॉड

    भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।

    न्यूजीलैंड: डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), फिन एलन, केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम, माइकल ब्रेसवेल, मिच सेंटनर, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन और मैट हेनरी।