Cricket News: इंग्लैंड में "हंड्रेड" श्रृंखला में IPL सितारों का बड़ा धमाका

    हंड्रेड एक रोमांचक प्रतियोगिता है जो खेल की प्रकृति को अटैक के समान ही रखती है। 100 गेंदों की इस प्रतियोगिता में इंग्लैंड के घरेलू खिलाड़ी और अंतरराष्ट्रीय सितारे शामिल हैं, जो इसे प्रशंसकों के लिए आकर्षण बनाता है।

    आंद्रे रसेल आंद्रे रसेल

    घरेलू लीग में अनुभवी खिलाड़ी अक्सर बेहतर प्रदर्शन करते हैं, खासकर अगर उनके पास इंडियन प्रीमियर लीग में व्यापक अनुभव है।

    यहां जानिए आईपीएल के 5 सितारे अब तक सैकड़ों में चमक रहे हैं।

    जोस बटलर

    इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान और 2022 संस्करण के लिए राजस्थान रॉयल्स के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी ने आईपीएल (IPL) के ठीक बाद अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में अपना स्पर्श खो दिया। हालाँकि, सैकड़ों ने उन्हें अपने ठोस रूप में वापस लाने में मदद की है।

    मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए खेलते हुए, उन्होंने 5 मैचों में 40.6 के शानदार औसत और 149.3 के स्ट्राइक रेट के साथ 203 रन बनाए हैं। इस आंकड़े में टूर्नामेंट में उनके दो अर्धशतक शामिल हैं।

    आंद्रे रसेल

    कैरेबियाई पावरहाउस उनकी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए कई असंभव जीत का कारण रहा है।

    आंद्रे रसेल द हंड्रेड्स और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए अपने घातक फिनिशिंग कौशल दिखा रहे हैं। उन्होंने 5 मैचों में 43.7 की औसत और 184.5 के मजबूत स्ट्राइक रेट से 131 रन बनाए हैं।

    सदर्न ब्रेव के खिलाफ 23 गेंदों में 64 रन की उनकी आखिरी पारी ने द हंड्रेड्स में हर टीम के लिए खतरे की घोषणा की।

    लियाम लिविंगस्टोन

    पावर हिटिंग के लिए मशहूर इंग्लिश टी20 विशेषज्ञ पहली गेंद से अटैक करना जानते हैं। उन्होंने टी20 के बारे में अपनी समझ तब दिखाई थी जब आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के हर अच्छे स्कोर का कारण बने।

    गेंदों को बाउंड्री मारने की उनकी क्षमता उनकी टीम बर्मिंघम फीनिक्स के लिए उत्कृष्ट मूल्य जोड़ती है। अपने पिछले चार मैचों में उन्होंने 148.2 के स्ट्राइक रेट से आक्रमण किया है और 41 की औसत से 123 रन बनाए हैं।

    ग्लेन मैक्सवेल

    ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑलराउंडर पावर-हिटर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उनके साथ जुड़ने के बाद से नया जीवन दिया। इस तरह के प्रारूप में उनका अनुभव लंदन स्पिरिट की सबसे महत्वपूर्ण शक्तियों में से एक है।

    4 पारियों में 116 रन बनाने के बाद, उन्हें जिम्बाब्वे की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने वापस बुला लिया है।

    मोईन अली

    इंग्लिश ऑलराउंडर मोइन अली ने हमेशा अपनी आईपीएल टीमों को बल्ले और गेंद दोनों से मदद की है। वह हमेशा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर या चेन्नई सुपर किंग्स के साथ संगत रहे हैं।

    उनके खेलने का अंदाज ही बर्मिंघम फीनिक्स को हर खेल में मदद कर रहा है। हालांकि उन्होंने टूर्नामेंट में अभी तक गेंदबाजी नहीं की है, लेकिन उन्होंने चार मैचों में 167.6 के स्ट्राइक रेट से 114 रन बनाए हैं।