Cricket News: चोट ने मारी इंग्लैंड के खेमे में सेंध, रीस टाप्ली की टखने की चोट ने इंग्लैंड को दिया दर्द

    रीस टाप्ली शनिवार को पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के टी20 विश्व कप 2022 के शुरुआती मैच के लिए संदिग्ध हैं - संभवतः परे - सोमवार को ब्रिस्बेन में पाकिस्तान के खिलाफ टीम के अभ्यास मैच से पहले बाउंड्री मार्करों पर अपने टखने को मोड़ने के बाद चोट के कारण बाहर हो सकते हैं।
     

    रीस टोपले इंग्लैंड के लिए चोट की चिंता का कारण रीस टोपले इंग्लैंड के लिए चोट की चिंता का कारण

    28 वर्षीय टाप्ली ने 2022 में 16 टी20 में 17 विकेट (28.00) लिए हैं - इंग्लैंड के किसी भी अन्य गेंदबाज से अधिक - जोस बटलर की नई लाइन-अप में एक महत्वपूर्ण सीमर के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करते हैं क्योंकि उन्हें दोनों पावरप्ले और डेथ बॉलिंग में इस्तेमाल किया जा सकता है।

    उन्होंने इंग्लैंड के 2016 टी 20 विश्व कप में अपनी उपस्थिति के बाद से पांच वर्षों में चार पीठ के तनाव फ्रैक्चर सहित चोटों की एक भीषण श्रृंखला को पार कर लिया है।

    हालांकि, यह एक असामान्य झटका था जब टाप्ली ने एक त्रिकोणीय सीमा रेखा पर कदम रखा, जबकि एक फील्डिंग अभ्यास के दौरान एक गेंद को पकड़ने की कोशिश करते हुए इंग्लैंड की गाबा में पाकिस्तान पर छह विकेट की व्यापक जीत के लिए रन-अप लिया था।

    उन्होंने अगली प्रतियोगिता में गेंदबाजी नहीं की क्योंकि इंग्लैंड ने अपने 19 ओवर के फील्डिंग के दौरान आठ विकल्पों को वैकल्पिक किया। ईसीबी के अनुसार, अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार के मैच से पहले इस सप्ताह के अंत में उनसे पूछताछ की जाएगी।

    मान लीजिए उनकी चोट उम्मीद से ज्यादा गंभीर साबित होती है। उस स्थिति में, इंग्लैंड के पास रिजर्व में विकल्प हैं - बाएं हाथ के टाइमल मिल्स नहीं, जिन्हें टोपले ने संयुक्त अरब अमीरात में पिछले साल के टी 20 विश्व कप के दौरान एक ग्रोइन तनाव से पीड़ित होने के बाद बदल दिया था।

    लंकाशायर के रिचर्ड ग्लीसन भी ट्रैवलिंग रिजर्व में शामिल हैं, जबकि डेविड विली और सैम करन मूल 15 सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के दो अतिरिक्त तेज गेंदबाज हैं।