Cricket News: ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड पहला वनडे - लाइव स्कोर: मैच की प्रिडिक्शन और टिप्स

    ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच बहुप्रतीक्षित तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला गुरुवार दोपहर एडिलेड ओवल में शुरू होने वाली है

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को लेकर करें

    जोस बटलर जोस बटलर

    सितंबर की शुरुआत में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराने के बाद यह ऑस्ट्रेलिया का पहला वनडे होगा। इंग्लैंड ने अपनी आखिरी सीरीज दक्षिण अफ्रीका से 1-1 से ड्रॉ की थी।

    ऑस्ट्रेलिया टी 20 विश्व कप के ग्रुप चरण में बाहर होने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन एकदिवसीय मैचों में सभी टीमों के खिलाफ शानदार फॉर्म दिखाया है। उन्हें घरेलू धरती पर किसी भी प्रारूप में हराना आसान नहीं होगा।

    इंग्लैंड अपनी टी20 विश्व कप जीत के बाद अभी भी उच्च स्तर पर है, लेकिन यह खेल बहुत जल्द आ रहा है, और टीम थोड़ी थकी हुई हो सकती है। प्रेरणा एक समस्या हो सकती है, और विरोधी भी बहुत प्रतिभाशाली हैं।

    आमने सामने

    1971 के बाद से 152 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) के बाद ऑस्ट्रेलिया 21 मैचों से इंग्लैंड से आगे है। हालाँकि, इंग्लैंड ने सितंबर 2015 के बाद से 19 में से 14 मैच जीते हैं।

    देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

    1. ट्रैविस हेड- दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी पिछली 15 वनडे पारियों में 45.53 का औसत रखा है। प्रारूप में अपनी पिछली 12 पारियों में, उन्होंने एक शतक सहित छह 50 से अधिक रन बनाए हैं।

    2. मिशेल स्टार्क- ऑस्ट्रेलिया के 2022 टी20 विश्व कप के आखिरी मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का आश्चर्यजनक रूप से उपयोग नहीं किया गया था, लेकिन उन्होंने अपने पिछले नौ वनडे में 22 विकेट लिए हैं।

    देखने के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी

    1. जेम्स विंस- स्टाइलिश फ्रंट-रो बल्लेबाज जुलाई 2021 के बाद से अपनी पहली एकदिवसीय उपस्थिति के लिए तैयार है, हाल के वर्षों में हैम्पशायर के लिए टी 20 और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उत्कृष्ट फॉर्म में रहा है।

    2. आदिल राशिद- लेग स्पिनर ने टी 20 विश्व कप फाइनल में एक असाधारण प्रदर्शन किया और वह मैच के खिलाड़ी के रूप में नामित होने से दूर नहीं थे। उन्हें इस पिच पर गेंद पर हाथ आजमाने में मजा आएगा।

    मैच की प्रिडिक्शन

    ऑस्ट्रेलिया आज का मैच जीतेगा क्योंकि इंग्लैंड ने अपने शीर्ष खिलाड़ियों को आराम दिया है और ऑस्ट्रेलिया की टीम संतुलित है।

    टॉप पसंदीदा खिलाडी

    ट्रैविस हेड
    मिशेल स्टार्क
    जेम्स विंस
    आदिल रशीद

    पिच रिपोर्ट

    एडिलेड में पिच संतुलित है और बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए अच्छी रही है। हालांकि, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को अधिक सफलता मिली है, और इस पिच पर औसत स्कोर 220+ होने की संभावना है।

    टीम स्क्वॉड

    ऑस्ट्रेलिया- डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुस्चगने, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), सीन एबॉट, मिच स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), एडम ज़म्पा और जोश हेज़लवुड।

    इंग्लैंड- जेसन रॉय, फिल साल्ट, जेम्स विंस, जोस बटलर (कप्तान) (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, मोइन अली, सैम करन, क्रिस वोक्स, डेविड विली, क्रिस जॉर्डन और आदिल राशिद।