Cricket News: …तो क्या इस वजह से Steve Smith ने Cricket Australia के Big Bash League के प्रस्ताव को ठुकराया?

    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने घरेलू बिग बैश लीग (Big Bash League) में खेलने के लिए बड़े नामी सितारों को आकर्षित करने के मिशन पर है।
     

    स्टीव स्मिथ सिडनी सिक्सर्स में शामिल होने से हिचक रहे हैं स्टीव स्मिथ सिडनी सिक्सर्स में शामिल होने से हिचक रहे हैं

    हालांकि, उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली है, स्टीव स्मिथ घरेलू धरती पर लीग में खेलने के निमंत्रण को ठुकराने वाले नवीनतम खिलाड़ी बन गए हैं। 33 वर्षीय ने कहा है कि वह सिडनी सिक्सर्स में शामिल होने के लिए अनिच्छुक हैं।

    स्मिथ के मैनेजर वारेन क्रेग ने हाल ही में अपने मुवक्किल के लीग के साथ हस्ताक्षर करने से इनकार करने के जवाब में एक बयान जारी किया। "फिलहाल, उन्होंने कमिट न करने का विकल्प चुना है।" बहुत अधिक क्रिकेट आगे आ रहा है, क्रेग ने गुरुवार को घरेलू मीडिया सूत्रों को बताया।

    यह डेविड वार्नर द्वारा सिक्सर्स के क्रॉस-टाउन प्रतिद्वंद्वियों, सिडनी थंडर में शामिल होने में रुचि व्यक्त करने के बाद आया है, जिससे बीबीएल (BBL) को बॉक्स-ऑफिस पर कुछ बहुत जरूरी अपील मिलती है।

    वार्नर को वही आकर्षक सौदा मिला है जिसने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को शेन वार्न, शेन वॉटसन और अन्य को ऑस्ट्रेलियाई तटों पर बनाए रखने की अनुमति दी है, जो अपने उद्घाटन चरण में बीबीएल में खेल रहा है।

    रिपोर्टों के अनुसार, वार्नर कम से कम $340,000 के लिए एक सौदे के साथ चले जाएंगे, जो कि वही अनुबंध है जो लीग के कुछ टॉप ऑफ-शोर संभावनाओं को पेश किया गया है। हालांकि थंडर वार्नर के वेतन का अधिकांश भुगतान करेगा, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) इसके एक हिस्से का भुगतान भी करेगा।

    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका और संयुक्त अरब अमीरात में नवगठित भारतीय समर्थित टी20 लीगों के दबाव में है, जिनकी तारीखें जनवरी में बीबीएल से टकराएंगी।

    ऐसा प्रतीत होता है कि गवर्निंग बोर्ड विदेशी खिलाड़ियों को लुभाने के लिए लीग में $8 मिलियन का निवेश करने जा रहा है। हालांकि गुजरते समय को देखते हुए सीए को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैच और स्कोरबोर्ड को फॉलो करें।