Big Bash League: सिडनी थंडर ने ब्रिसबेन हीट को हराया तो पर्थ स्कॉर्चर्स ने मेलबर्न स्टार्स को मात दी- मैच की एक एक हाईलाइट्स

    ब्रिस्बेन के सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो का हिटिंग प्रदर्शन सिडनी थंडर को एक और हीट लॉस रोकने के लिए पर्याप्त नहीं था

    बिग बैश लीग बिग बैश लीग

    ब्रिसबेन को दस विकेट से हराने के दो दिन बाद, सिडनी ने गुरुवार को मैट्रिकॉन स्टेडियम में मुनरो के शानदार 98 रन बनाने के बावजूद 11 रन से जीत हासिल की।

    थंडर ने हीट को पहले गेंदबाजी करने के अपने फैसले पर खेद जताया क्योंकि उन्होंने अपना उच्चतम सीजन स्कोर (6-182) पोस्ट किया। बदले में, ब्रिस्बेन 9-171 से पीछे रह गया।

    दूसरे ओवर में 2-14 से पिछड़ने पर हीट के लिए चीजें पहले से ही खराब दिख रही थीं, लेकिन मुनरो अपनी टीम की दुर्दशा से प्रभावित नहीं हुए और कुछ शानदार बल्लेबाजी के साथ हीट को अच्छी स्थिति में रखना जारी रखा क्योंकि उनके चारों ओर विकेट गिर रहे थे।

    मुनरो ने हीट के लिए अकेले खेलते हुए अपनी 53 गेंदों में 185 की स्ट्राइक रेट पोस्ट करने के लिए तीन छक्के और नौ चौके लगाए।

    सिडनी के स्पिनरों क्रिस ग्रीन (4 ओवरों में 1-20) और उस्मान कादिर (4 ओवरों में 1-30) के 13वें और 16वें ओवरों के बीच धीमे होने के बाद, हीट का आवश्यक रन रेट 12.5 से अधिक था क्योंकि उन्होंने 26 गेंदों को बिना बाउंड्री के पूरा किया।

    और जब कादिर ने 16 गेंदों के साथ बाजले को उतारा, तो हीट के लिए यह काम और मुश्किलों हो गया।

    डेनियल सैम्स (15 गेंदों में 36 रन), एलेक्स रॉस (12 गेंदों पर 25 रन) और ओलिवर डेविस (10 गेंदों पर 16 रन) की देर से हिट ने थंडर को उनके प्रभावशाली स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

    सैम्स असाधारण रूप से विध्वंसक थे, मिशेल स्वेपसन के दो छक्कों सहित चार छक्के मारे, जिनमें से एक दूसरी लाइन में चले गए।

    जेम्स बैज़ले, जो इस खेल के लिए हीट लाइन-अप में शामिल एकमात्र व्यक्ति थे, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे, जिन्होंने अपने चार ओवरों में 4-22 रन बनाए और अंतिम ओवर में हैट्रिक ली।

    डेनियल सैम्स को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 15 गेंदों में 36 रन बनाए और चार ओवर में दो विकेट चटकाए।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Back on top! <a href="https://twitter.com/hashtag/BBL12?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#BBL12</a> <br><br>Recap 👇 <a href="https://t.co/DvZESo7ABe">https://t.co/DvZESo7ABe</a></p>&mdash; cricket.com.au (@cricketcomau) <a href="https://twitter.com/cricketcomau/status/1608468311205105665?ref_src=twsrc%5Etfw">December 29, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    पर्थ स्कॉर्चर्स ने मेलबर्न स्टार्स को हराया

    पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए पेसमैन, झे रिचर्डसन ने केएफसी बीबीएल सीज़न में दूसरी बार चार विकेट लिए, जिससे उनकी टीम ने ऑप्टस स्टेडियम में मेलबर्न स्टार्स को छह विकेट से हरा दिया।

    रिचर्डसन ने गुरुवार रात के मैच के चौथे ओवर में टॉम रोजर्स (20) और ब्यू वेबस्टर को आउट किया और उन्होंने 14वें ओवर में 4-25 के आंकड़े तक इस उपलब्धि को दोहराया।

    स्टार्स का कुल 135 रन बराबर से नीचे था, और स्कॉर्चर्स के कप्तान एश्टन टर्नर (26 गेंदों पर 53 रन) और सलामी बल्लेबाज एडम लिथ (30 गेंदों पर 35 रन) ने 15 गेंद शेष रहते घरेलू टीम की जीत में मदद की।

    स्टार्स 8-86 पर बड़ी मुसीबत में थे जब रिचर्डसन ने ल्यूक वुड को लेग्स पर बोल्ड कर दिया, जब नाथन कूल्टर-नाइल को बाउंड्री पर कैच दे दिया गया था।

    हालांकि, हिल्टन कार्टराईट (32 गेंदों में 36 रन) और टेल-एंडर ट्रेंट बोल्ट (16 गेंदों पर 23 रन) के देर से खेल के योगदान ने स्टार्स को अधिक प्रबंधनीय कुल तक पहुंचा दिया।

    लायथ 4, 10, 7 और 4 स्कोर करने के बाद भारी दबाव में मैच में शामिल हुए।

    स्ट्राइकर्स के खिलाफ मैच विनिंग 48 रन बनाकर टर्नर ने स्टार्स के खिलाफ छह चौके और तीन छक्के लगाए और और उन्हें जीत के लिए केवल दो रनों की जरूरत थी।

    हैट्रिक स्कोर करने के दो मौके होने के बावजूद रिचर्डसन मैच के सबसे बड़े हीरो थे।

    रिचर्डसन, जिनके पास एड़ी की चोट के कारण सीमित तैयारी थी, ने भी सीजन के सलामी बल्लेबाज में 4-9 विकेट लिए और अब इस सीजन में 12 विकेट हैं, जो केवल एडिलेड स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज हेनरी थॉर्नटन (14 विकेट) से पीछे हैं।

    गेंद के साथ स्कॉर्चर्स के अन्य प्रमुख खिलाड़ी जेसन बेहरेनडॉर्फ (2-22) और एजे टाय (2-24) थे।

    10वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस 10 रन पर आउट हो गए, जब उन्होंने टाई को मिड ऑफ की ओर छोड़ा, जिससे शक्तिशाली बल्लेबाज की परेशानी जारी रही।

    बीबीएल के इस सीजन में स्टोइनिस ने 0, 0, 4 और 10 के स्कोर पोस्ट किए हैं।

    अपना अभियान शुरू करने के लिए उनका बैक-टू-बैक डक कोविड से जूझते हुए हुआ।

    33 वर्षीय को सिडनी सिक्सर्स बॉक्सिंग डे में हार के बाद आराम दिया गया था, और स्कॉचर्स के खिलाफ उनकी वापसी केवल दस गेंदों तक चली।

     

    संबंधित आलेख