Big Bash League: मेलबर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरिकेंस को करारी शिकस्त दी

    सैम हार्पर ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी के साथ फॉर्म में वापसी करते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स को होबार्ट हरिकेंस (BBL) पर छह विकेट से जीत दिलाई

    मेलबर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरिकेंस को हराया मेलबर्न रेनेगेड्स ने होबार्ट हरिकेंस को हराया

    हार्पर ने इस सीज़न के पिछले पांच मैचों में संघर्ष किया था, औसत 5.4 और तीन डक रही।

    उनका आखिरी प्रयास एक खराब शुरुआत के साथ खत्म हो गया जब उनके अनिर्णय के कारण टेस्ट टीम के सदस्य मार्कस हैरिस को बाहर कर दिया गया।

    लेकिन कमजोर विकेटकीपर ने जल्दी से ध्यान केंद्रित किया और शनिवार को मार्वल स्टेडियम में 48 नॉक में 89 रन बनाकर अपनी बाजी मार ली।

    शानदार पारी में सात छक्के शामिल थे जिसके बाद टिम डेविड ने नाथन एलिस (1-13) की गेंद पर हार्पर को कैच थमाया।

    जॉन वेल्स (नाबाद 22) और विल सदरलैंड (नंबर 4) ने रेनेगेड्स को 164 रन पर ला दिया, जब हरिकेंस ने 11 गेंद बाकी रहते 8-162 का स्कोर बना लिया था।

    परिणाम ने रेनेगेड्स (5-4) को स्टैंडिंग के टॉप हॉफ में ट्रांसफर कर दिया, जबकि हरिकेंस (3-5) लगातार तीन हार के बाद अंतिम दौर में जा रहे थे।

    रिले मेरेडिथ के थ्रो से चूकने के बाद हार्पर को 59 अंकों की बचत मिली।

    मेहमानों को भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया क्योंकि रेनेगेड्स ने अगली पारी की शुरुआत में बढ़त ले ली जब हार्पर ने जोएल पेरिस से 26 रन बनाए।

    कालेब ज्वेल (17 गेंदों पर 28 रन) और साथी मैकडरमॉट (23 गेंदों पर 28 रन) ने हरिकेंस को बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने के बाद बड़ा स्कोर करने की कोशिश की, लेकिन वे अपनी शुरुआत को भुनाने में नाकाम रहे।

    केन रिचर्डसन (2-20) और टॉम रोजर्स (2-40) ने गेंद के साथ रेनेगेड्स की रैली का नेतृत्व किया, बाद में भी फील्ड में खतरा प्रदान किया।

    रोजर्स ने अपने आखिरी खेल में पांच विकेट लिए और खतरनाक मैथ्यू वेड और टिम डेविड को सीधे हिट से आउट किया।

    हरिकेंस को मैच से पहले करारा झटका लगा जब वार्म-अप के दौरान बाएं हाथ के स्पिनर पैट्रिक डोले को उंगली में चोट लग गई।

    डोले, जिन्होंने इस सीजन में हरिकेंस के लिए सबसे अधिक विकेट लिए हैं और सबसे किफायती गेंदबाज रहे हैं, फील्डिंग अभ्यास के दौरान उनकी बाईं छोटी उंगली पर कट लग गया था और उन्हें पट्टी बांधनी पड़ी थी।

    प्लेयर ऑफ द मैच: सैम हार्पर को उनके शानदार 89 रनों के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, जिसमें सात अधिकतम छक्के थे।

    मेलबर्न रेनेगेड्स

    प्लेइंग - मार्कस हैरिस, मार्टिन गप्टिल, सैम हार्पर (wk), एरोन फिंच (c), जोनाथन वेल्स, मैकेंज़ी हार्वे, विल सदरलैंड, अकील होसेन, टॉम रोजर्स, केन रिचर्डसन, मुजीब उर रहमान

    बाहर - फवाद अहमद, जेक फ्रेजर मैकगर्क, डेविड मूडी, कोरी रोक्चिसिओली

    होबार्ट हरिकेंस

    प्लेइंग - कालेब ज्वेल, बेन मैकडरमोट, जैक क्रॉली, मैथ्यू वेड (c & wk), टिम डेविड, आसिफ अली, फहीम अशरफ, विल पार्कर, जोएल पेरिस, नाथन एलिस और रिले मेरेडिथ

    बाहर - मिचेल ओवेन, डी आर्सी शॉर्ट, पैट्रिक डोले

     

    संबंधित आलेख