Bangladesh vs India: पहला टेस्ट- लाइव स्कोर और हाईलाइट्स

    भारत ने गुरुवार को पहले टेस्ट पर नियंत्रण कर लिया जब बांग्लादेश की टीम दूसरे दिन की पहली पारी में 404 रन बनाकर स्टंप्स तक आठ विकेट पर 133 रन बना चुकी थी।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें

    कुलदीप यादव कुलदीप यादव

    मोहम्मद सिराज (3/14) ने बांग्लादेश के टॉप ऑर्डर को तीन विकेट से हिला दिया, और कुलदीप यादव (4/33) ने चार और जोड़े। साथ ही, उमेश यादव (1/33) ने एक विकेट हासिल किया। भारत के छह विकेट पर 278 रन से शुरू होने के बाद, रविचंद्रन अश्विन (58) और कुलदीप यादव (40) ने निचले क्रम में वापसी करते हुए भारत को 400 रन के मील के पत्थर को पार करने में सक्षम बनाया।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Sledging is a Beauty of test cricket. <a href="https://twitter.com/hashtag/INDvBAN?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#INDvBAN</a> <a href="https://t.co/qPEMYm863Q">pic.twitter.com/qPEMYm863Q</a></p>&mdash; Prayag (@theprayagtiwari) <a href="https://twitter.com/theprayagtiwari/status/1603317682635673600?ref_src=twsrc%5Etfw">December 15, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    कुलदीप यादव ने हरफनमौला प्रदर्शन के बाद कहा, "मैं थोड़ा चिंतित था, और मैंने पहले ही ओवर में मौका पाकर पहला विकेट हासिल कर लिया। फिर से गति पकड़ ली। कुछ ओवरों के बाद, मुझे अच्छा लगने लगा, मैंने अपनी गति और डिलीवरी में बदलाव किया, और ओवर-द-विकेट और राउंड-द-विकेट कोण दोनों की कोशिश की। मैं वास्तव में इसका आनंद ले रहा था क्योंकि मुझे स्पिन मिल रही थी। मैंने अपनी लय पर ध्यान देना शुरू कर दिया और चोट लगने के बाद थोड़ा तेज होने की कोशिश कर रहा था, और वह वास्तव में मददगार साबित हुआ। जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था, तो मेरा मानना था कि स्पिनरों के पास पेशकश करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो मुझे कोई असुविधा नहीं हुई। मुझे विश्वास था कि यह बल्लेबाजी के लिए उपयोगी होगा।"