Australia vs South Africa: बीच मैदान हुआ हंगामा, अंपायर पॉल रीफ़ेल पर लगा दक्षिण अफ्रीका को बचाने का आरोप

    एससीजी में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट के अंतिम दिन हुए हंगामे के बाद, नाथन लियोन ने अंपायर पॉल रिफेल पर कटाक्ष किया

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें

    नाथन लायन अंपायर पॉल रीफेल से असंतुष्ट नाथन लायन अंपायर पॉल रीफेल से असंतुष्ट

    रविवार को ऑस्ट्रेलिया को 14 विकेट लेने थे, लेकिन लंच के ठीक बाद उसने दो ही विकेट लिए थे।

    लियोन और आस्ट्रेलियाई लोगों का मानना ​​था कि साइमन हार्मर को दो बार फंसाने के लिए उनके पास दो ओवर थे, लेकिन रिफ़ेल ने दोनों अनुरोधों को अस्वीकार कर दिया। पैट कमिंस ने दोनों फैसले डीआरएस को भेजे, और दोनों रेफरल ने संकेत दिया कि गेंद स्टंप्स पर लगी थी।

    हालाँकि, पहले को "अंपायर्स कॉल" समझा गया क्योंकि गेंद ने लेग स्टंप पर प्रहार नहीं किया था; दूसरी, इस बीच, गेंद को हार्मर के पैड से जुड़े होने के कारण उसी तरह से समझा गया था।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Close review but Lyon is spinning the ball TOO much <a href="https://twitter.com/hashtag/AUSvSA?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#AUSvSA</a> <a href="https://t.co/DrqXwJNziy">pic.twitter.com/DrqXwJNziy</a></p>&mdash; cricket.com.au (@cricketcomau) <a href="https://twitter.com/cricketcomau/status/1611915582487801857?ref_src=twsrc%5Etfw">January 8, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    तीसरे अंपायर को दोनों फैसलों को बनाए रखने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि रिफ़ेल का ऑन-फील्ड कॉल गलत था। पिच पर, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अविश्वसनीय थे और उन्होंने झटके में हाथ हिलाया।

    जब दूसरी अपील का खंडन किया गया, तो लियोन रिफ़ेल पर चिल्लाए। उन्होंने समझाया, "इसे पूरे स्टंप पर नहीं बल्कि गिल्लियों पर प्रहार करना चाहिए।

    सौभाग्य से आस्ट्रेलियाई टीम के लिए, उन्होंने पारी के नौवें विकेट के लिए दक्षिण अफ्रीका के पुछल्ले खिलाड़ी को जल्दी से बोल्ड कर दिया, जिससे हार्मर को 47 रन पर वापस भेज दिया गया। प्रशंसक और टिप्पणीकार, हालांकि, रीफेल की पसंद से अभी भी असंतुष्ट थे।