Asia Cup 2022: श्रीलंका बनाम बांग्लादेश-लाइव एक्शन देखें

    एशिया कप 2022 का पहला करो या मरो मुकाबला और वर्चुअल नॉकआउट दोनों टीमों के बीच अफगानिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ रहा है।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों का अनुसरण करें

    एशिया कप 2022 में श्रीलंका और बांग्लादेश एक-दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं एशिया कप 2022 में श्रीलंका और बांग्लादेश एक-दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं

    श्रीलंका और बांग्लादेश को बल्लेबाजी विभाग में संघर्ष करते देखा गया है। ये संघर्ष 2019 से प्रचलित हैं क्योंकि वे पूर्ण सदस्यीय स्क्वॉड में से केवल दो टीमें हैं जिनका औसत बल्ले से 20 से कम है। उनकी टीम की स्ट्राइक रेट 115 से नीचे होने के कारण, वे ऐसी टीमें भी हैं जो प्रति मैच चार छक्के से कम स्कोर करती हैं। दोनों टीमों को अपनी बल्लेबाजी रणनीति को फिर से शुरू करने की जरूरत है।

    चूंकि दोनों टीमें बल्लेबाजी विभाग में लगभग समान स्तर पर खड़ी हैं, इसलिए उनके गेंदबाज अपनी-अपनी टीमों के लिए गेम-चेंजर बनने की शक्ति रखते हैं।

    यूएई की पिचों ने अब तक खेले गए खेलों में पेसमेकर को कुछ मदद की पेशकश की है और आगे के खेलों को भी प्रभावित कर सकती है। श्रीलंका को बांग्लादेश पर थोड़ी बढ़त दिख रही है क्योंकि टाइगर्स वानिंदु हसरंगा और महेश थीक्षाना जैसे रहस्यमय स्पिनरों के खिलाफ कमजोर हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ मुजीब उर रहमान और राशिद खान के खिलाफ संघर्ष किया और इस महत्वपूर्ण मैच में एक बार फिर उन्हें पीड़ा दी जा सकती है।

    बांग्लादेश अपने ऑलराउंडर कप्तान शाकिब अल हसन पर रन बनाने और पावरप्ले में विरोधियों के रनों के प्रवाह को रोकने के लिए अत्यधिक निर्भर है।

    श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टिप्पणी की, "उनके [शाकिब और फ़िज़] के अलावा, कोई विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं है। अगर हम अफगानिस्तान से तुलना करें, तो बांग्लादेश एक आसान प्रतिद्वंद्वी है।"

    इस पर, बांग्लादेश के कोच खालिद महमूद ने जवाब दिया, "मुझे श्रीलंका की ओर से कोई [विश्व स्तरीय] गेंदबाज नहीं दिख रहा है।"

    शब्दों के इस युद्ध में, महेला जयवर्धने ने टिप्पणी की, "लगता है कि यह श्रीलंका के गेंदबाजों के लिए क्लास और बल्लेबाजों को दिखाने का समय है कि वे मैदान पर कौन हैं।"

    जैसा कि यह करो या मरो का मैच है, दोनों टीमें अपने मौके को पसंद करेंगी और सुपर 4 में जगह बनाने के लिए पूरी तरह से आक्रामक मोड अपनाएंगी। हम दोनों टीमों के बीच करीबी मुकाबले की उम्मीद कर सकते हैं।