Asia Cup 2022: बांग्लादेश अफगानिस्तान से कमजोर है- दासुन शनाका और मेहदी हसन ने दिया ये दिलचस्प जवाब

    मंगलवार, 30 अगस्त को, बांग्लादेश अपने अंतिम लीग चरण के मैच में श्रीलंका का सामना करने से पहले अपने ग्रुप बी ओपनर में अफगानिस्तान के साथ भिड़ंत होगी।

    अफगानिस्तान से कमजोर है बांग्लादेश- दासुन शनाका अफगानिस्तान से कमजोर है बांग्लादेश- दासुन शनाका

    मैदान पर टीमों की भिड़ंत से पहले बांग्लादेश के ऑलराउंडर मेहदी हसन ने श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका को मात दी, जिन्होंने कहा कि अफगानिस्तान टाइगर्स से ज्यादा मुश्किल टीम है।

    श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने सबसे पहले टिप्पणी की, "अफगानिस्तान के पास विश्व स्तरीय गेंदबाजी आक्रमण है। हम जानते हैं कि फिज (मुस्तफिजुर रहमान) एक अच्छा गेंदबाज है। शाकिब एक विश्व स्तरीय गेंदबाज है। लेकिन पक्ष में उनके अलावा कोई विश्व स्तरीय गेंदबाज नहीं है। इसलिए अगर हम अफगानिस्तान से तुलना करें, तो बांग्लादेश एक आसान प्रतिद्वंद्वी है।"

    इस बयान के जवाब में मेहदी हसन ने कहा, "हम मैदान में मिलेंगे और उस दिन के अंत में अच्छी टीम मैच जीतेगी और मुझे लगता है कि हमें इसे मैदान में साबित करना होगा क्योंकि अगर हम अच्छा खेलते हैं तो निश्चित रूप से सभी को पता चल जाएगा कि कौन अच्छी टीम है और कौन खराब टीम इसलिए मुझे लगता है कि मैदान पर अच्छा खेलना महत्वपूर्ण है, इससे पहले भविष्यवाणी करने के बजाय।"

    क्या रनर अप ब्लैक हॉर्स को हरा सकता है?

    बांग्लादेश ने पिछले कुछ महीनों में अपने T20I भाग्य में काफी गिरावट देखी है। इसके विपरीत, आयरलैंड में एक T20I श्रृंखला हारने के बाद, अफगानिस्तान ने एशिया कप के पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ एक साथ एक शक्तिशाली कार्य करने के लिए अपनी इच्छा को दृढ़ रखा था।

    एशिया कप (Asia Cup) के पहले मैच में अफगानिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया। श्रीलंका के तेज विकेट लेने से लेकर हजरतुल्लाह जजई और रहमानुल्ला गुरबाज के बीच मजबूत ओपनिंग स्टैंड तक, वे सभी विभागों में क्लिनिकल थे।

    अफगानिस्तान ने जहां आक्रामक रवैये की झलक दिखाई, वहीं बांग्लादेश इस महीने की शुरुआत में जिम्बाब्वे में सफेद गेंद की दोनों श्रृंखला हारने के बाद आ रहा है। लेकिन उस समय टाइगर्स शाकिब अल हसन और मुशफिकुर रहीम के बिना थे, और दोनों टीम के लिए महत्वपूर्ण मैच विजेता थे।

    बांग्लादेश की टीम में दिग्गजों की वापसी के साथ, पूर्व उपविजेता, हालांकि एक कमजोर दौर से गुजर रहा है, अफगानिस्तान को आसान जीत नहीं देगा।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें।